Friday, May 20, 2022
-->
Arvind Kejriwal to meet farmers and traders in Punjab on a two-day tour

दो दिन के  दौरे पर पंजाब में किसानों और व्यापारियों से मिलेंगे अरविंद केजरीवाल

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरङ्क्षवद केजरीवाल वीरवार से पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वह राज्य के किसानों और व्यापारियों से मुलाकात करेंगे। पंजाब विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल आम आदमी पार्टी अगले साल राज्य की सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारियां कर रही है। 
      पंजाब में आप के राजनीतिक मामलों के सहप्रभारी राघव चड्ढा ने बुधवार को कहा कि अपनी यात्रा के पहले दिन केजरीवाल मनसा में किसानों से मिलकर उनसे बातचीत करेंगे। वहीं अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को भङ्क्षठडा जाकर कारोबारियों से मुलाकात करेंगे। अगले साल की शुरुआत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस महीने केजरीवाल का पंजाब का यह दूसरा दौरा है। 
       राघव चड्ढा ने पंजाबी में एक वीडियो संदेश में कह कि पंजाब में किसानों और व्यापारियों के लिए कठिन समय है। सरकारों ने उन्हें लगातार झूठी उम्मीद बंधाई हैं। सभी राजनीतिक दलों ने उन्हें केवल धोखा दिया है। दरअसल पंजाब में पराली जलाने के बाद दर्ज हुए मामलों व बेमौसम बारिश से खराब हुई फसलों से किसान परेशान हैं और दिल्ली में फसलों के मुआवजे के ऐलान को ही पार्टी ने पंजाब में भुनाना शुरू कर दिया है। पार्टी नेता व कार्यकर्ता इस घोषणा से ही उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है इससे पंजाब में जीत की खेती तैयार होगी। 
 

comments

.
.
.
.
.