Monday, Jun 21, 2021
-->
baba ka dhaba malviya nagar scam 2020 kanta prasad anjsnt

Baba ka Dhaba : पुलिस स्टेशन पहुंचे कांता प्रसाद, यूजर्स ने कहा- Scam 2020

  • Updated on 11/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया का ट्रेंडिग टॉपिक बाबा का ढाबा एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गया है लेकिन इस बार धोखाधड़ी की वजह से बाबा का ढाबा खबरों में आया है।

हाल ही में बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उस शख्स गौरव वसन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसने सबसे पहले बाबा का बीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।बाबा के इस धोखाधड़ी के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर #BabaKaDhaba ट्रेंड कर रहा है। 

देखें Tweets


बाबा ने लगाया ये आरोप
बाबा का ढाबा ने मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव ने पैसों के साथ हेराफेरी की है। उन्होंने आरोप लगा या कि गौरव ने जानबूझ कर अपने परिवार वालों और दोस्तों के नंबर दिए जिसपर लोगों ने दान किया है लेकिन गौरव ने मुझे पूरे पैसे नहीं दिए हैं।

गौरव ने दी सफाई
कांता प्रसाद के इन आरोपों के बाद गौरव ने भी इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी के साथ भी कोई बेईमानी नहीं की है। मैं जल्द ही अपनी बात को सही साबित करने के लिए एक वीडियो पोस्ट करूंगा जिसमें बैंक का वेरिफाइड स्टेटमंट अपलोड किया जाएगा।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.