Sunday, Jan 23, 2022
-->
babri mosque demolition case asaduddin owaisi aimim lal krishna advani sobhnt

बाबरी विध्वंस केस में अदालत के फैसले पर भड़के ओवैसी, बोले- मस्जिद क्या जादू से गिरी ?

  • Updated on 9/30/2020

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आज बाबरी मस्जिद विध्वंस फैसले पर आए कोर्ट के आर्डर को लेकर कहा है कि यह अदालत की तारीफ का काला दिन है। उन्होंने फैसले पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि क्या मस्जिद जादू से गिरी है क्या ? 

बाबरी मामले में मुद्दई रहे इकबाल अंसारी ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया 

ओवैसी ने की प्रेस कांफ्रेस
ओवैसी ने इस पूरे मामले में कोर्ट को फैसले से असहमति दिखाते कहा है कि जिस अभियुक्त लाल कृष्ण आडवाणी ने पूरे देश में रथ यात्रा निकाली। जहां-जहां वह गए वहां दंगे हुए। मासूमों की जान गई। लोगों के घरों को तोड़ा गया। उभा भारती कहती हैं कि एक धक्का और दो बाबरी मस्जिद तोड़ दो। 

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें 

कोर्ट ने सुनाया फैसला
गौरतलब है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आज कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि यह मामला पूर्व नियोजित नहीं था। अचानक हुआ था। कोर्ट ने इस मामले में सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। इन आरोपियों में देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी जैसे लोग शामिल थे।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.