Friday, Feb 03, 2023
-->
Bigg Boss contestant Sonali Phogat BJP leader Sonali Phogat sobhnt

BJP नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के घर हुई चोरी, चोर ले उड़े लाइसेंसी रिवॉल्वर

  • Updated on 2/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के घर में चोरी हुई है। चोर सोनाली के घर से 10 लाख ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर को तक ले गए हैं। बता दें यह चोरी सोनाली के हरियाणा के हिसार स्थित घर में हुई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। और फिल्हाल पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी है। 
गाजीपुर बॉर्डर : धरना स्थल पर महिलाओं की संख्या में भारी कमी

शिकायत हुई दर्ज
बता दें सोनाली फोगाट की शिकायत पर एचटीएम थाना में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस चोरों को ढूढ़ रही है। चोर सोनाली की नकदी, जेवर के साथ-साथ उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी ले गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके घर में करीब 10 लाख की ज्वेलरी थी। जिसे चोर उड़ा ले गए। बता दें सोनाली इस समय अपनी बेटी के साथ अकेली रहती हैं। सोनाली की शादी संजय फोगाट से हुई थी। उनकी मौत साल 2016 में रहस्यमयी तरीके से हो गई। उसके बाद से सोनाली अपनी बेटी के साथ अकेली रहती है। पति की मौत के समय सोनीली मुंबई में थी। उनके पति की मौत काफी रहस्यमयी तरीके से हुई थी। 

गाजीपुर बॉर्डर : धरना स्थल पर महिलाओं की संख्या में भारी कमी

बिग बॉस में मिली है एंट्री
बता दें सोनाली फोगाट ने हाल में बीजेपी को ज्वाइन किया था। वह इससे पहले टिक टॉक स्टार थी। वह इसके अलावा बिग बॉस में भी शामिल हो चुकी है। हाल में भारतीय जनता पार्टी ने चीन से तनाव के बीच टिक टॉक को बैन किया था। जिसके  बाद भी सोनाली ने इसका समर्थन करते हुए अपनी पार्टी की तारीफ की थी। उन्होंने सरकार के इस निर्णय का खुलकर समर्थन किया था। सरकार ने ऐसा चीन से सुरक्षा खतरे को देखते हुए किया था। बता दें सोनाली ने पिछले महीने वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस- 14 में भी एंट्री ली है। 

प्राइवेसी मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने व्हाट्सऐप को सुनाई खरी-खरी 

टिक टॉक से मिली लोकप्रियता
गौरतलब है कि सोनाली फोगाट को लोकप्रियता टिक टॉक से मिली थी। वह हरियाणा और  देश के अन्य हिस्सों में सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं। उनको वीडियोज को लोग लाखों में पंसद करते थे। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही बीजेपी ने उन्हें अपनी सीट से चुनाव लड़ाया था। मगर उन्हें उसमें सफलता हांसिल नहीं हुई। सोनाली इसके बाद बीजेपी के लिए ही काम कर रही हैं। वह पार्टी की हरियाणा महिला विंग की उपाध्यक्ष का पद भी संभाल रही हैं। 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.