Saturday, Jan 22, 2022
-->
bihar assembly election bollywood song insolence dig sobhnt

विधायक ने दरोगा से पूछा हाल-चाल तो जवाब में दरोगा ने सुना दिया गाना, हुआ निलंबित

  • Updated on 3/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) के मोतिहारी जिल के चनपटिया थाने के थानेदार इस समय लोगों के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल  इलाके के विधायक ने जब थानेदार से फोन लगातार उनसे उनका हाल-चाल पूछा तो थानेदार ने विधायक को जवाब में बॉलीवुड (Bollywood) को मशहूर गीत 'हाल क्या है दिलों का न पूछों सनम' गाकर सुना दिया। जिससे विधायक साहब नाराज हो गए और उन्होंने दरोगा की शिकायत डीआईजी से कर दी। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। 

बिहार: विधानसभा से सड़क तक हंगामा, सदन में घुसी पुलिस, विधेयक के खिलाफ स्पीकर का घेराव

विधायक को दरोगा ने सुनाया गाना 
बता दें थानेदार को लेकर विधायक को लगातार शिकायत मिल रही थी। थानेदार को लेकर इलाके के कई लोगों ने शिकायत की थी कि वह लोगों से बत्तमीजी से बात करते हैं। वह लोगों से असभ्य तरीके से बात करते हैं। एक स्थानीय निवासी ने उन्हें शिकायत की थी। उन्हें एक मामले को लेकर दरोगा को फोन लगाया था। जिसके बाद सबसे पहले दरोगा ने उनसे उनका नाम और टाइटल पूछा। उसके बाद दरोगा कहते हैं कि ठाकुर और जमींदारी की प्रथा अब खत्म हो गई है। दरोगा कहता है कि तुम कैसे ठाकुर हो। बता दें इस पूरे मामले की शिकायत ग्रामीण ने दरोगा से की थी।   

45 साल पार सबको लगेगा वैक्सीन,1 अप्रैल से बड़े पैमाने पर चलेगा अभियान

विधायक ने डीआईजी को शिकायत की
विधायक को इस मामले की शिकायत करने के लिए स्थानीय निवासी ने उन्हें फोन लगाया था। जिसके बाद विधायक ने उन्हें फोन करके दरोगा से बात-चीत करने की कोशिश की। विधायक ने दरोगा को फोन करके उसका हाल जानने की कोशिश की तो दरोगा ने शायराना अंदाज में विधायक को एक फिल्मी गीत सुना दिया। जिसके बाद विधायक ने इस पूरे मामले की शिकायत डीआईजी से की। डीआईजी लल्लन मोहन प्रसाद ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत दरोगा को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच बैठा दी।  

अनिल देशमुख के खिलाफ परमबीर सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 

स्थानीय लोगों से की शिकायत
गौरतलब है कि स्थानीय लोगों के साथ दरोगा के व्यवहार को लेकर कई बार शिकायत की थी। दरोगा के बारे में कई बार शिकायत मिली थी कि वह स्थानीय लोगों से अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। दरोगा को लेकर विधायक को कई बार लोगों की तरफ से शिकायत मिली थी। विधायक ने दरोगा को फोन लगाया तो वह विधायक से भी बत्तमीजी से पेश आ रहे थे। जिसके बाद उन्होंने डीआईजी को शिकायत कर दी। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.