Thursday, Apr 15, 2021
-->
bihar assembly election lalu yadav rjd jdu nda jharkhand

बिहार चुनाव के नतीजों से लालू हैं मायूस, लोगों से मिलने से किया इनकार

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly election) में लालू यादव (Lalu yadav) की पार्टी आरजेडी के धड़े वाला गठबंधन बहुमत पाने से चूंक गया। महागठबंधन के खिलाफ आए चुनाव परिणाम के बाद लालू यादव काफी मायूस दिख रहे हैं। जिसका कारण बिहार चुनाव में उनकी पार्टी को मिली हार है। उनका इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद का कहना है कि आज सुबह से ही  लालू यादव मायूस चल रहे हैं।  

बिहार में NDA को मिली जीत मगर हार गए नीतीश सरकार के 10 मंत्री

किडनी का करा रहे हैं इलाज
बता दें लालू यादव इस समय रांच के रिम्स में अपनी किडनी का इलाज करा रहे हैं। वह चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजायाफ्ता हैं। हाल में लालू को कोर्ट की तरफ से एक झटका और लगा था। कोर्ट ने उनकी जमानत को 27 नवंबर तक के लिए टाल दिया था। इससे पहले लालू को देवघर और चाईबासा केस में पहले ही जमानत मिल चुकी है।  

भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार ने बनाया रिकॉर्ड, सर्वाधिक मतों से दर्ज की जीत

लोगों से मिलने से किया इंकार
गौरतलब है कि लालू यादव पिछले कई महीनों से झारखण्ड (Jharkhand) के रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी किडनी काम नहीं कर रही है। अगर ऐसा ही रहा तो उन्हें डायलिसिस की आवश्यकता होगी। फिलहाल चुनावों के परिणाम आने से वह काफी नाराज हैं और हाल में उनसे मिलने आने वाले आगंतुकों से मिलने से भी मना कर दिया है।

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

किसे मिलीं कितनी सीट
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के परिणाम का रोमांच खत्म हो चुका है। देर रात तक संस्पेंस चलता रहा। अंततः एनडीए सरकार की फिर से वापसी हुई है। राज्य के 243 विधानसभा में एनडीए को 125 तो महागठबंधन को 110 मिले है। जबकि लोजपा को 1 सीट ही मिली है। वहीं औवैसी की पार्टी को 5 सीटों पर जीत हासिल हुई है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.