Friday, May 14, 2021
-->
bihar assembly election rape girl rape murder voting booth sohsnt

बिहार चुनाव: मतदान में भाभी की मदद करनेे गई लड़की को बदमाशों ने रेप कर झाड़ में फेंका

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में मतदान करने अपनी भाभी की मदद करने गई एक नाबालिग लड़की का कुछ बदमाशों ने रेप (Rape) करके उसकी हत्या कर दी है। लड़की की उम्र 15 वर्ष थी। उसे रेप करके उसके शा को झाड़ में फेंक दिया गया था।

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने भारत को बताया बाइडेन समर्थक देश, नक्शे में कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया

मतदान केंद्र पर गई थी पीड़ित
परिवार वालों का कहना है कि पीड़ित परिवार मतदान केंद्र पर अपनी भाभी के साथ गई थी। वह वहां से अचानक गायब हो गई। पूरे परिवार ने उसे पूरी रात खोजा मगर उन्हें उसका कोई सबूत नहीं मिला। सुबह परिवार वालों को लड़की का शव एक झाड़ में मिला था। इस पूरी घटना से स्थानीय लोगों में हंगामा खड़ा कर दिया है। वह चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।  

सेना प्रमुख जनरल नरवणे नेपाल की अहम यात्रा के लिए तैयार 

बिहार में हुआ 54.15 फीसद मतदान
बिहार विधानसभा चुनाव (BiharElections2020) के आज दूसरे चरण  के लिये 94 सीटों के लिये मतदान हो गया है। राज्य के इन 94 सीटों पर पर जनता ने अपना बहुमुल्य मत दे दिया है। इस तरह 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा के लिए 165 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। आज 1463 प्रत्याशियों के किस्मत ईवीएम में कैद हो चुका है। इससे पहले पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान हुआ था। चुनाव आयोग ने बताया कि राज्य में शाम 6 बजे तक कुल  54.15 फीसदी फीसदी मतदान हुआ है।

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.