Wednesday, Apr 14, 2021
-->
bihar-assembly-election-tejaswi-yadav-nitish-kumar-election-sobhnt

बिहार विधानसभा में तेजस्वी पर भड़के नीतीश, बोले- भाई समान दोस्त का बेटा इसलिए सुनता रहा

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा (Bihar assembly) में इस समय राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा चल रही है। इस चर्चा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है कि वह 1991 में हुई एक हत्या में शामिल हैं। जिसके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आग बबूला होते हुए तेजस्वी को सुनाया है। उन्होंने कहा है कि भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए सुनता रहता हूं।  

पाक सेना ने राजौरी में फिर तोड़ा सीज़फायर, LoC के पार से फायरिंग में दो जवान शहीद

तेजस्वी पर भड़के नीतीश 
नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर भड़कते हुए कहा है कि जो बात ये बोल रहा है उसकी जांच होनी चाहिए और इसके खिलाफ कार्रवाई होगी। ये झूठ बोल रहा है। मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है, इसीलिए मैं सुनता रहता हूं। इसके पिता को विधायक दल का नेता किसने बनाया था क्या उसको पता है? इसको उपमुख्यमंत्री किसने बनाया था इसको पता है ? इसके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो हमने उससे कहा कि जवाब दो, मगर जब जवाब नहीं दिया तो हम अलग हो गए। हम कुछ नहीं बोलते हैं। तेजस्वी पर चार्जशीट है। 2017 में क्यों नहीं स्थिति स्पष्ट किया था ?  

झुग्गियों में कोरोना का असर हुआ बेअसर, AC में रहने वालों पर जारी है कहर, पढ़ें पूरी खबर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.