Monday, Jun 21, 2021
-->
bihar election rahul gandhi congress bjp sobhnt

जब बिहार चुनाव में राहुल गांधी ने मोदी और नीतीश को पकौड़ा खिलाने की बात कही

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) में आज पहले चरण की वोटिंग के लिए जमकर मतदान हो रहा है। एक तरफ बिहार के कुछ हिस्सों में लोग मतदान कर रहे हैं। दूसरी तरफ आज बिहार की धरती पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के सबसे बड़े नेता अपनी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। एक तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कांग्रेस (Congress) के लिए वोट मांग रहे हैं वहीं दूसरी तरह प्रधानमंत्री रैली कर रहे हैं। 

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

लालटेन का अंधेरा छट चुका है
प्रधानमंत्री ने आज एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार में इस समय लालटेन का अंधेरा छट चुका है और अब एलईडी बल्ब का समय आ गया था। वहीं दूसरी तरफ बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल कहते हैं कि हम झूठ बोलने में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। 

सेक्सवर्कर की योगी सरकार ने नहीं ली सुध, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

एक कार्यकर्ता को पकौड़े की याद दिलाई
इसके अलावा एक भीड़ में से एक कार्यकर्ता पकौड़े की याद दिलाता है तो राहुल गांधी उसे जवाब देते हैं कि जब अगली बार प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार आएंगे तो उन्हें पकौड़ा बनाकर खिला देना। इसके अलावा राहुल गांधी ने रोजगार से लेकर किसानों के मुद्दे तक पर प्रधानमंत्री की जमकर आलोचना की थी।    

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.