Friday, Jul 30, 2021
-->
bihar nitish kumar nitikant dubey jharkhand liquor banned sobhnt

BJP नेता की नीतीश से अपील, शराबबंदी में करें संशोधन, भ्रष्टाचार को मिल रहा बढ़ावा

  • Updated on 11/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) में एक बार फिर एनडीए (NDA) की सरकार बनने जा रही है। एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री के रुप में नीतीश कुमार (Nitish kumar) कुर्सी संभालने जा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी नेताओं ने उन पर दवाब बनाना शुरु कर दिया है। झारखण्ड (Jharkhand) के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री कुमार से शराबबंदी में संशोधन करने की बात कही है।

PM मोदी फिर से सेना के साथ मनाएंगे दिपावली! जा सकते जैसलमेर बॉर्डर

निशिकांत दुबे ने किया ट्वीट
झारखण्ड के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करके कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि शराब बंदी में कुछ संशोधन करें,क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल,बंगाल,झारखंड,उत्तरप्रदेश,मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं,इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। 
 

चल रही है बैठक 
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election) के नतीजे आने के बाद ही अब मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की सीट को लेकर बैठक शुरु हो रही है। जिसमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार (Nitish kumar) का नाम का ऐलान हो सकता है। सूत्रो के हवाले से कहा जा रहा है कि राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल (Kameshwar Choupal) को बिहार का उप-मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है। खुद को लेकर चौपाल ने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.