Tuesday, Dec 07, 2021
-->
bihar-purnia-murder-in-purnia-binni-singh-jdu-mla-lesi-singh-sohsnt

बिहार में चुनाव के दिन RJD नेता के भाई की हत्या, JDU विधायक पर लगे आरोप

  • Updated on 11/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्णिया के सरसी में मतदान के दिन आरजेडी (RJD) नेता के भाई बिन्नी सिंह (Binni singh) की हत्या हो गई है। जिसके बाद आरजेडी नेता ने पुलिस में धमदाहा की जेडीयू विधायक लेसी सिंह (Lesi singh) समेत 6 लोगों पर उनक भाई की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। वहीं विधायक लेसी सिंह ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज घोघा-हजीरा 'रोपैक्स' फेरी सेवा का करेंगे लोकार्पण

राजनीति साजिश के तहत फंसाया गया
बता दें जेडीयू की महिला विधायक लेसी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि जिस समय आरजेडी नेता के भाई की हत्या हुई उस समय वह अपने क्षेत्र में थी। उन्होंने कहा है कि उनकी मौत में मेरा या मेरे परिवार का कोई हाथ नहीं है। वह कहती हैं कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। वह कहती हैं कि उन्हें प्रशासन पर पूरा विश्वास है वह जल्द ही इस मामले में सच्चाई सामने रख देगा। 

पीएम मोदी ने 'जो बाइडेन'-'कमला हैरिस' को दी जीत की बधाई, भारत-अमेरिका संबंधों को लेकर कही ये बात

बिन्नी सिंह अपराधी था
विधायक ने कहा कि मृतक बिन्नी सिंह अपराधी प्रवृति का इंसान था। उसके ऊपर सीसीए भी लगा था। उसकी हत्या उसके किसी दुश्मन ने की होगी। मेरे और मेरे परिवार के किसी सदस्य की इसमें कोई संलिप्तता नहीं है। मुझे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। 

बिहार विधानसभा चुनाव : टुडेज चाणक्य के एग्जिट पोल में NDA पर भारी महागठबंधन

पुलिस करेगी पूरा खुलासा
वह कहती है कि जिस तरह शक्ति मलिक के हत्याकांड में तेजस्वी यादव  का कोई लेना-देना नहीं था। जिसका पूरा पर्दाफाश पूर्णिया की पुलिस ने कर दिया था। उसी तरह हमारा भी इसमें कोई हाथ नहीं है। और हमें भी पूर्णया की पुलिस पर पूरा विश्वास है। वह इस मामले की सच्चाई को पूरा खुलासा कर देगी। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.