Thursday, Feb 25, 2021
-->
biplab-kumar-dev-tripura-swami-vivekanand-bjp

बिप्लव बोले- प्रदेश के हर घर में हो स्वामी विवेकानंद की तस्वीर, 30-35 साल करेगी बीजेपी राज

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले  त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्व कुमार देव (Biplab kumar dev) ने एक बार फिर से बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि त्रिपुरा (Tripura) के 80 प्रतिशत घरों में अगर स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) की तस्वीर लगाई जाए तो निश्चित रुप से अगले 30-35 साल तक राज्य में बीजेपी की सरकार रहेगी। बिप्लव ने यह बाद बीजेपी महिला मोर्चा की चर्चा में शामिल होने के बाद की। 

शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- गहलौत सरकार ने किसानों को ठगा

हर घर में हो विवेकानंद की तस्वीर
उन्होंने कहा कि मैने देखा है प्रदेश के लोगों के घरो में ज्योति बसु, जोसेफ स्टालिन, माओ जेदोंग की तस्वीर लगी होती है। हम इनकी जगह अपने घर में स्वामी विवेकानंद की तस्वीर लगाए और उनकी प्रेरणा को अपने जीवन में उतारे तो हम तरक्की कर सकते हैं। 

भारत सरकार को मिली बड़ी सफलता, चीन के साथ व्यापार घाटे में आई भारी कमी

30-35 साल तक करेंगे राज
वह कहते हैं कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि कम बोलो, चुप रहो और काम पर ध्यान दो। कम बोलने का यहां मतलब है कि ज्यादा बोलेंग तो आपकी एनर्जी खत्म होगी और आर अपने काम को मन लगाकर नहीं कर पाएंगे ऐसे में हमें कम बोलना चाहिए। 


हमारी पार्टी हमारी विचारधारा और संस्कृति को हमेशा बनाए रखेगी। वह कहते हैं कि हमें अपनी सरकार को 30-35 साल तक सत्ता में बनाए रखना है तो सभी घरो में स्वामी विवेकानंद की तस्वीर लगी होनी चाहिए। लोगों तक उनके विचार पहुंचाए जाने चाहिए।

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.