Friday, Feb 26, 2021
-->
Bishan singh bedi Congress Shashi Tharoor sobhnt

शशि थरुर ने कांग्रेस को बताया मजबूत विपक्ष, बिशन सिंह बेदी ने कर दिया मुंह बंद

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर क्रिकेट पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। जिसके लिए लोग हुए खूब प्यार देते हैं। इस बार बिशन सिंह बेदी ने अपन बेबाक अंदाज में कांग्रेस नेता शशि थरुर (Shashi Tharoor) की बोलती बंद की है। बता दें बेदी एक ट्वीट करके देश में पैट्रोल और डीजल के दामों के बढ़ने को लेकर नाराजगी जताई थी। जिसके बाद कांग्रेस के नेता बीच में कूद अपनी पार्टी की तारीफे करने लगे। बेदी ने उसके बाद कांग्रेस (Congress) को भी आड़े हाथ ले लिया। जिसके बाद कांग्रेस नेता की बोलती बंद हो गई। 

WhatsApp प्राइवेसी पॉलिसी पर दिल्ली HC का बड़ा बयान, कहा- ऐप डाउनलोड करना अनिवार्य नहीं

बिशन सिंह बेदी ने किया ट्वीट
बता दें हुआ यह कि बिशन सिंह बेदी ने ट्वीट करके कहा था कि 'मैं अपने एक करीबी दोस्त से बात कर रहा था जो गैस स्टेशन का मालिक है, उसने कहा कि पेट्रोल डीजल की आसमान छूती कीमतें आपराधिक हैं, फिर भी कोई एक आदमी इसको लेकर शिकायत नहीं कर रहा है। ताज्जुब होता है कि देश कहां जा रहा है या फिर यह एकदम सामान्य है?' उनके इस ट्वीट के बाद का जवाब देने के लिए कांग्रेस नेता शशि थरुर आए वो बोले कि 'विपक्ष इसकी शिकायत कर रहा है। मैने खुद कई बार संसद में इस मुद्दे को उठाया है। वह कहते हैं हमारी पार्टी इन अपराधिक कीमतों के  खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चला रही है। लेकिन सरकार का मानना है कि चुनावी बहुमत उन्हें कुछ भी करने का हक देता है। 

WhatsApp प्राइवेसी पॉलिसी पर दिल्ली HC का बड़ा बयान, कहा- ऐप डाउनलोड करना अनिवार्य नहीं

थरुर को दिया जवाब
शशि थरुर का जवाब सुनकर बिशन सिंह बेदी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि 'क्या सच में हमारे पास इस लायक विपक्ष है? क्या कांग्रेस के घर में सबकुछ ठीक है! मुझे ऐसे दिशाहीन देश को देखकर दुख होता है जो अपने नागरिकों को शिकार बना रहा है। हम सभी इसके लिए जिम्मेदार हैं जो हमें यह विश्वास दिलाया जा रहा है कि हमें जो मिल रहा है हम उसी के लायक हैं।' 

ट्रैक्टर रैली पर PAK की नापाक साजिश का पर्दाफाश, दिल्ली पुलिस ने ट्रेस किए 308 ट्विटर हैंडल

शशि थरुर को दिया जवाब
बिशन सिंह बेदी के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के सांसद शशि थरुर ने कोई ट्वीट नहीं किया। उन्होंने बिशन सिंह बेदी की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद कई यूजर आकर बिशन सिंह बेदी की तारीफ करने लगे और कांग्रेस को सुनाने लगे। लोग उनकी इस बात से काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। जिस अंदाज में बिशन सिंह बेदी ने सरकार और विपक्ष दोनों को खरी-खरी सुनाई थी वह अंदाज सबको पसंद आ रहा था।  

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.