Wednesday, Dec 08, 2021
-->

मुंबई: एयरपोर्ट पर बीच में पढ़ी गई नमाज, विरोध में धरने पर बैठे BJP नेता

  • Updated on 7/10/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को नमाज अदा करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। एक यात्री ने आरोप लगाया है कि कुछ मुसलमान यात्रियों ने एयरपोर्ट पर बीच रास्ते में बैठकर नमाज पढ़ी।

उनके ऐसा करने पर यात्रियों को परेशानी हुई और उन्होनेम विरोध भी किया। उन्हें ये भी बताया गया कि एयरपोर्ट पर नमाज के लिए विशेष रूम की व्यवस्था भी है। यहां तक की नमाज अदा करने वाले यात्रियों के पास सीआईएसएफ के जवान तैनात थे और वह अन्य यात्रियों को उन नमाज अदा करने वाले यात्रियों से दूर हो कर आने-जाने के लिए कह रहे थे।

दार्जिलिंग में हिंसा जारी- पुलिस बूथ फूंका, 4 घायल

इसी मामले में भाजपा नेता विनीत गोयनका ने इस पर आपत्ति उठाई है और वो एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं। विनीत गोयनका का आरोप है कि वहां पर तैनात सीएईएसएफ के एक जवान ने उनके साथ बदतमीजी की थी। वो इस बात के भी खिलाफ हैं कि एयरपोर्ट पर बीच रास्ते में नमाज अदा करने की इजाजत क्यों दी गई जबकि वहां नमाज अदा करने के लिए अलग से रूम की व्यवस्था है।

इस मामले में दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई है। गोयनका ने इसके खिलाफ शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी खत लिखा है। साथ ही सीआईएसएफ के स्थानीय प्रमुख को भी शिकायती आवेदन दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.