Sunday, Jul 03, 2022
-->
bjp leader pamela goswami appeared in court, said i am being framed pragnt

कोर्ट में पेश हुई BJP नेता पामेला गोस्वामी, कहा- मुझे फंसाया जा रहा

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) कोकीन के साथ पकड़ी गई हैं। पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्होंने कहा कि उन्हें फंसया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए इस मामले में सीआईडी के दखल की भी मांग की है।

चांदनी चौक के हनुमान मंदिर पर BJP के बाद अब AAP नेताओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

पामेला की मां ने कहा ये
पामेला की मां मधुचंदा गोस्वामी ने काह कि मेरी बेटी को झूठी साजिश के साथ फंसाया जा रहा है। मेरी बेटी निर्दोष है। हम मीडिल क्लास के लोग हैं हमे क्या पता कि ये कोकीन क्या होता है। मेरी बेटी बहुत अच्छी है।

क्या है पूरा मामला?
भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने अपनी कार में कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नेत्री के साथ-साथ उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

BJP माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी, कांग्रेस ने Video शेयर करते हुए साधा निशाना

'ड्रग्स की लत थी'
बताया जा रहा है कि नेत्री भाजपा के युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव के रुप में कार्यरत है। नेत्री को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया। कहा जा रहा है कि पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। 

प्रियंका का 'अच्छे दिन' का फॉर्मूला, बोलीं- जिस दिन न बढ़े तेल की कीमत, उसे घोषित करें अच्छा दिन

100 ग्राम कोकीन बरामद
अलीपुर इलाके में पुलिस के चेकिंग के दौरान उनकी कार को रोका तो पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद किया। बता दें, पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये है। पुलिस की ओर से मामले में बताया गया है कि उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हुसैन पर हमले को लेकर बोलीं ममता- दूसरी पार्टी में शामिल होने का बनाया जा रहा था दबाव

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा 25 फरवरी को जाएंगे बंगाल
बता दें कि पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। ऐसे में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बंगाल दौरे पर जा रहे हैं। जेपी नड्डा 25 फरवरी को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में आनंदपुरी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी भी 22 फरवरी को बंगाल आ रहे हैं। 

आज केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बंगाल दौरा समाप्त हुआ है। अमित शाह ने अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान दक्षिण 24 परगना के नामखाना में सभा को संबोधित किया और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला था। वह नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक मेट्रो सेवा का शुभारंभ करेंगे और हुगली के डनलप में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.