Wednesday, Feb 01, 2023
-->
BJP leaders held roadshows, padyatras, 260 places, expressed confidence victory

भाजपा नेताओं ने किए 260 जगह रोड शो, पदयात्राएं, झोंकी ताकत, प्रचार के आखिरी दिन जताया जीत का भरेासा

  • Updated on 12/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने करीबन 260 जनसभाएं, पदायात्राएं कर मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की। भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार की विकास योजनाओं से जोडऩे के लिए चार दिसम्बर के चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान का आह्वान किया। 
      आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, निगम चुनाव संयोजक आशीष सूद, सांसद डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह, हंसराज हंस एवं भोला सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह, यासिर जिलानी सहित कई नेताओं ने प्रचार किया। 
            पीयूष गोयल ने आज पांडव नगर, मंडावली, मयूर विहार फेज-2 प्रीत विहार, पड़पडग़ंज, शकरपुर एवं आईपी एक्सटेंशन में रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान पीयूष गोयल के साथ वार्ड प्रत्याशी सहित कई नेता व जिला अध्यक्ष विनोद बछेती भी मौजूद रहे। पीयूष गोयल ने रोड शो में कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्लीवालों से अपनी सरकार के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो मैं अपील करता हूं कि चार दिसम्बर को आप अधिक से अधिक मतदान कर दिल्ली की भ्रष्ट एवं निकम्मी केजरीवाल सरकार को पराजित करें। उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान लोगों का भाजपा के प्रति जो उत्साह एवं रुझान देखने को मिल रहा है, उससे मैं कह सकता हूं कि भाजपा लगातार चौथी बार नगर सेवा में लौट रही है। 


           हरदीप सिंह पुरी ने निलौठी, केशवपुर और झड़ौदा वार्डों में रोड शो किए और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार दिल्ली के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। यह दुखद है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने केंद्र की विकास एवं समाजिक योजनाओं के लाभ से दिल्ली की जनता को वंचित रखा है पर अब केंद्र सरकार बहुत तेजी से जहां झुग्गी वहां मकान स्कीम के अंतर्गत दिल्ली के गरीबों को अच्छे मकान देने के लिए काम कर रही है।   


           प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पटेल नगर, बिजवासन एवं शास्त्री नगर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बड़े रोड़ शो किए और कहा कि जितना जन समर्थन भाजपा को नगर निगम के चुनावों में मिल रहा है, उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि हम अप्रत्याशित बहुमत के साथ  निगम में सरकार बना रहे हैं। 


        केशव प्रसाद मौर्या ने रोहतास नगर, हर्ष विहार और जौहरीपुरी में रोड शो किए और कहा कि दिल्ली की जनता खासकर यहां रह रहे उत्तर प्रदेश से आए लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जिस तरह से आपने उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताया है, दिल्ली में भी इसी तरह जिताएं क्योंकि बदले में हम दिल्ली में विकास की गारंटी देते हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.