Sunday, May 22, 2022
-->
BJP''s Kashmir in-charge Tarun Chugh attacked, ISI wants to disturb peace in Kashmir Valley

BJP के कश्मीर प्रभारी तरूण चुघ का अटैक, कश्मीर घाटी में शांति भंग करना चाहती है ISI

  • Updated on 10/7/2021

नई दिल्ली/नेशनल ब्यूरो: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवम जम्मू कश्मीर के पार्टी प्रभारी तरुण चुग ने कश्मीर में जारी हिंसक घटनाओं पर कहा की श्रीनगर में आतंकवादियों के हमले में निर्दोष, नीरिह लोगो को मौत के घाट उतार देने की घटनाये पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी  आईएसआई द्वारा समर्थित विघटनकारी और राष्ट्र विरोधी ताकतों का कायराना कृत्य है। उन्होंने कहा कि ईदगाह इलाके में एक महिला सहित दो सरकारी स्कूल के शिक्षकों की हत्या घाटी में शांति और विकास को बाधित करने की कोशिश कर रहे निराश, हताश, कायर उग्रवादियों द्वारा किया गया जघन्य अपराध है।
तरूण चुग ने कहा की कश्मीरी पंडित और श्रीनगर की सबसे प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखन लाल बिंदरू की गोली मारकर हत्या भी इसी बात का संकेत था कि उग्रवादियों ने अपनी हताशा में आम आदमी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है, जो न केवल शर्मनाक है, बल्कि कायरता का एक भयावह कार्य है।
  चुग ने कश्मीर घाटी में शांति भंग करने के लिए इस तरह के आतंकवादी हमलों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान आईएसआई को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की आतंकवादियों द्वारा की गई घिनौनी साजिश को भारतीय सुरक्षा बल कुचल कर दुश्मन देश पाकिस्तान के मंसूबों को कभी कामयाब नही होने देंगे।

comments

.
.
.
.
.