Friday, Dec 09, 2022
-->
bjp-sakshi-maharaj-uttar-pradesh-unnao-sobhnt

साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- आबादी के अनुपात में बने श्मसान और कब्रिस्तान

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बीजेपी (BJP) नेता साक्षी महाराज (Sakshi maharaj) ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि कहा है कि अनुपात के हिसाब से कब्रिस्थान औ श्मसान बनना चाहिए। साक्षी के इस बयान से विवाद खड़ा हो गया है।

उद्धव का BJP से सवाल- बिहार के लिए टीका मुफ्त, बाकी राज्यों के लोग क्या बांग्लादेश से आए हैं? 

बोले कब्रिस्तान और श्मसान हो अनुपात में
साक्षी महाराज ने कहा है कि अक्सर देखने को मिलता है कि किसी गांव में एक मुस्लिम घर होने के बावजूद भी वहां काफी बड़ा कब्रिस्तान होता है। वहीं दूसरी तरफ उसी गांव में हिंदुओं की बड़ी संख्या होने के बाद भी वहां श्मसान नहीं होता। ऐसे में हिंदुओं को अपने परिजनों का दाह संस्कार खेत की मेड़ या गंगा किनारे करने जाना होता है।  

मध्यप्रदेशः सरकार की स्थिरता पर मोहर लगाएंगे उपचुनाव परिणाम

हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा न लें
साक्षी महाराज ने पूछा है कि क्या यह उनके साथ अन्याय नहीं है। इसलिए जरुरी है कि गांव में आबादी के अनुपात से श्मसान और कब्रिस्तान होना चाहिए। साक्षी महाराज ने चेतावनी देते हुए कहा है कि हमारे हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा न ली जाए। बता दें साक्षी महराज यहां बीजेपी के लिए चुनावी रैली में वोट मांगने आए थे।  

 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.