Tuesday, Mar 09, 2021
-->
bollywood reaction on kozhikod air india plane crash anjsnt

केरल विमान हादसे पर Shocked बॉलीवुड सितारे, दिया ऐसा Reaction

  • Updated on 8/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दुबई से केरल आ रहे एयर इंडिया का विमान बीती रात हादसे का शिकार हो गया। ये विमान कोझिकोड रनवे पर फिसल गया जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दोनो पायलट के अलावा 14 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे पर बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी प्रतिकियां दी है। कुछ सितारे भी काफी शॉक्ड हैं। 

देखें ट्वीट

अब तक 18 लोगों की मौत
केरल के डीजीपी ने बताया कि इस हादसे में 170 लोग सुरक्षित है जबकि पायलट और को पायलट की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं केबिन क्रु के 4 सदस्य सुरक्षित बचा लिए गए। डीजीपी ने बताया कि इस हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हुई है उन्होंने कहा कि हादसे की पुख्ता बजह अभी सामने नहीं आई है जो कि जांच का विषय है।

जम्मू कश्मीर का उपराज्यपाल बनने के बाद मनोज सिन्हा ने गिनाई अपनी प्राथमिकताएं

पैसेंजर इनफार्मेशन सेंटर की सुविधा
वहीं बताया जा रहा है कि कोझीकोड के रणवे ज्यादा लंबा नहीं है ऐसे में यहां भारी बारिश के कारण विजिबिलिटी कम थी और रनवे पर भी पानी भरा हुआ था। ऐसे में करीब 7:41 पर लैंडिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

परिजनों के लिए जारी किए गए नंबर
यहां यात्रियों के संबंध में जानकारी के लिए पैसेंजर इनफार्मेशन सेंटर शुरू किया गया है, फ्लाइट में सवार यात्रियों के परिजन या दोस्तों उनके संबंध में जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं हादसे के बाद जारी हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करके जानकारी ली जा सकती है। (0565463903, 0543090572, 0543090572, 0543090575)


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.