Sunday, Apr 18, 2021
-->
bulletin national top news morning bulletin 9th march 2021 sobhnt

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।   

कोलकाता के सरकारी दफ्तर में लगी आग, अभी तक 9 की मौत

West Bengal kolkata Piyush Goyal Narendra modi 9 dead Railways building fire sobhntसोमवार देर रात पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक बुरी खबर आई है। यहां के कोयलाघाट बिल्डिंग की 13 वीं मंजिल पर आग लग जाने से अभी तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है।  

वह दिन दूर नहीं जब समूचा देश मोदी के नाम पर होगा : ममता बनर्जी
mamata banerjee says day not far when whole country will be in name of narendra modi rkdsntपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘‘झूठ और अफवाह फैलाने के लिए’’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को आलोचना की।

भारतीय स्वाधीनता के 75 साल, प्रधानमंत्री 12 मार्च को ‘अमृत महोत्सव’ की शुरूआत करेंगे
75 years of indian independence prime minister will begin amrit mahotsav on 12 march देश की स्वतंत्रता के 75 साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 को गुजरात से ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ की शुरूआत करेंगे। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इसकी जानकारी दी। 

राहुल गांधी बोले - सिंधिया भाजपा में रहकर कभी सीएम नहीं बनेंगे...
rahul-gandhi-said-jyotiraditya-scindia-will-never-become-cm-by-staying-in-bjp-rkdsntकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा। 

केजरीवाल सरकार ने पेश किया परिणाम बजट; शिक्षा, स्वास्थ्य विभागों का प्रदर्शन रहा अव्वल
kejriwal-aap-delh-govt-presented-result-budget-education-health-departments-top-rkdsntदिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को राज्य सरकार का परिणाम बजट पेश किया। इसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग और पर्यावरण विभाग को बेहतर प्रदर्शन करने वाले विभागों में रखा गया है।

 

comments

.
.
.
.
.