Tuesday, Apr 13, 2021
-->
congress amitabh bachchan akshay kumar petrol price hike congress warning sobhnt

पेट्रोल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस की अमिताभ-अक्षय को धमकी, बोले- नहीं बोले तो करेंगे शूटिंग का विरोध

  • Updated on 2/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूरे देश में लंबे समय से विपक्षी पार्टियां पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार की लगातार आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष नाना पटोले ने बॉली अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) को आड़ें हाथ लिया है। उन्होंने इन दोनों अभिनेताओं को धमकी दी है कि  अगर वह पेट्रोल-डीजल पर ट्वीट नहीं करेंगे तो हम उनकी किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा है कि मनमोहन सिंह की सरकार के समय पर कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद भी यह लोग ट्वीट करते थे मगर मोदी जी जब आम जनता की जेब काट रहे हैं तो यह लोग चुप हैं।  

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

मनमोहन सिंह ने किया ट्वीट
बता दें महाराष्ट्र कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि जब केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी, तब अक्षय कुमार हों या अमिताभ बच्चन, वे पेट्रोल और डीजल के बारे में बताते थे। वह कहते हैं कि आज अंतराष्ट्रीय बाजार में  कच्चे तेल के दाम कम होने के बाद भी पेट्रोल और डीजल के दाम काफी ज्यादा हो रहे हैं। ऐसे में मोदी सरकार लोगों की जेब काट रही है। ऐसे में यह लोग नहीं बोल रहे हैं। वह कहते हैं कि हम अमिताभ और अक्षय कुमार को फिल्मों की शूटिंग नहीं करने देंगे।  

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें 

मोदी सरकार तानाशाही से काम कर रही 

बता दें जिस समय अक्षय-अमिताभ ट्वीट करते थे। उस समय पेट्रोल की कीमत 70 रुपए के आसपास थी। उसके बाद भी यह दोनों अभिनेता ट्वीट करते थे। क्योंकि यूपीए की सरकार लोकतांत्रिक तरीक से काम करती थी। इसलिए उस समय यह लोग आलोचना कर पाते थे मगर मोदी सरकार की तानाशाही से काम कर रही है इसलिए उनके खिलाफ बोलने की इनकी हिम्मत नहीं है। वह मोदी सरकार से इसके अलावा पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की अपील कर रहे हैं।   

UP विधानसभा में हुआ जमकर हंगामा, सपा के विधायक गन्ना, टैक्टर, पेट्रोल और डीजल लेकर पहुंचे 

अक्षय ने पुराने ट्वीट्स को हटाया था 
गौरतलब है कि कांग्रेस सरकार के समय में इन अभिनेताओं ने पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने अक्सर ट्वीट किया करते थे। कभी अक्षय तो कभी अभिताभ ट्वीट करते थे मगर वर्तमान में मोदी सरकार के राज में पेट्रोल के दाम और बढ़ गए और इस समय कच्चे तेल के दाम भी बाजार में उस समय की तुलना में काफी कम है। बता दें कुछ दिनों पहले तो अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर टाइमलाइन से पुराने ट्वीट को हटाया भी था। जिसमें वह कांग्रेस की आलोचना करते थे।     

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.