Sunday, Sep 26, 2021
-->
Congress Rahul Gandhi BJP Unemployment sohsnt

रोजगार के लिए सरकार पर बरसे राहुल गांधी, बोले - खोखले वादा करना जानते, समाधान नहीं

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि देश में रोजगार की कमी राष्ट्रीय आपदा बन चुकी है, लेकिन केंद्र सरकार सिर्फ खोखले वादे कर रही है। राहुल ने कहा है कि मोदी सरकार सिर्फ खोखले वादे करना जानती है समाधान नहीं।    

अर्नब की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली की सड़कों पर BJP ने लगाए 'आपातकाल 2.0' के पोस्टर....

रोजगार के अवसर में 60 फीसद की आई गिरावट 
उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि रोकागार की कमी एक ऐसी राष्ट्रीय आपदा है जो गहराती जा रही है। मोदी सरकार सिर्फ खोखले वादे करना जानती है, समाधान करना नहीं। कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की उसमें कहा गया है कि गत सितंबर महीने के मुकाबले अक्टूबर महीने में रोजगार के अवसर में करीब 60 फीसदी की गिरावट आई है।
 
देश की तीनों सेनाओं में अधिकारियों को लेकर हो सकता है बढ़ा बदलाव, चर्चा जारी 

मोदी वोटिंग मशीन से नहीं डरते
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि वह ‘मोदी वोटिंग मशीन’ या मीडिया से नहीं डरते हैं तथा विचारधारा की लड़ाई में एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हरायेंगे। राहुल गांधी ने बिहार के मधेपुरा और अररिया में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी उनके खिलाफ उल्टी सीधी बातें करते हैं और बदतमीजी से बात करते हैं, वे नफरत फैलाने वाली बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि वे जितनी नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं मैं उतना ही प्यार फैलाने की कोशिश करता हूं। नफरत को नफरत से नहीं बल्कि प्यार से काटा जा सकता है। 

बाइडेन ने न्यू जर्सी, न्यूयॉर्क में जीत दर्ज की, ट्रंप अन्य अहम राज्यों में आगे

एक इंच भी पीछे नहीं हटूंगा
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मैं एक इंच भी पीछे नहीं हटूंगा, जब तक कि नरेन्द्र मोदी को हरा नहीं दूं। उन्होंने कहा कि चाहे ‘मोदी वोटिंग मशीन’ हो या ‘मोदी मीडिया’ हो, जो भी हो, मुझे फर्क नहीं पड़ता। गांधी ने कहा कि यह उस व्यक्ति के खिलाफ विचारधारा की लड़ाई है और उनकी सोच के खिलाफ लड़ाई है और सच, सच होता है और हम इस सोच को पराजित करेंगे। 
 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.