Monday, Sep 27, 2021
-->
congress released list of star campaigners names of g 23 leaders missing from list albsnt

कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट,G-23 के नेताओं के नाम सूची से गायब

  • Updated on 3/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने आगामी 5 राज्यों की विधानसभा चुनाव के लिये आज स्टार नेताओं की लिस्ट जारी कर दी है। जहां इसमें कांग्रेस के बड़े नेताओं को शामिल किया गया है तो वहीं पार्टी के शीर्ष नेताओं से नाराज चल रहे असंतुष्ट ग्रुप G-23 के नेताओं को कोई जगह नहीं दी गई है। जिससे साफ हो गया है कि पार्टी में अभी-भी सब कुछ सही नहीं है।

 यूपी, हरियाणा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने बंगाल में BJP के खिलाफ खोला मोर्चा 

बता दें कि कांग्रेस के इस लिस्ट में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह,सोनिया गांधी,राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शामिल है। इसके अलावा पार्टी ने कई नेताओं को चुनावी मैदान में स्टार नेताओं की लिस्ट में जगह दी है। ऐसे 30 नेताओं को सीधे तौर पर कमान दिया गया है। कांग्रेस के इस लिस्ट के जारी होने के साथ ही साफ हो गया है कि पार्टी दो गुटों में बंटी नजर आती है। कारण G-23 की अगुवाई कर रहे गुलाम नवी आजाद,कपिल सिब्बल समेत कई नेताओं को इस लिस्ट से बाहर करके पार्टी ने एक संदेश भी देने का काम किया है। 

ममता पर हमले को लेकर TMC के प्रतिनिधिमंडल ने की चुनाव आयोग से मुलाकात

मालूम हो कि पार्टी ने बंगाल चुनाव के लिये पिछले हफ्ते ही कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट को फाइनल की थी। जिसमें पार्टी ने 13 उम्मीदवारों के नामों पर मोहर लगाई। वहीं  बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों का लिस्ट जारी किया था।  पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल तक 8 चरणों में मतदान होने है। जिसके बाद 2 अप्रैल को वोटों की गिनती की जाएगी। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.