Sunday, Apr 18, 2021
-->
death of owner of explosive car found outside ambanis house djsgnt

अंबानी के घर के बाहर मिली बिस्फोटक कार के मालिक की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कही ये बात

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुकेश अंबानी के घर के बाहर से मिली बिस्फोटक कार का मामला शांत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कार के मालिक का पता पुलिस को लग चुकी है। लेकिन इस मामले में एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक कार मालिक की संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है। शुरुआती जांच में पुलिस ने मौत को आत्महत्या बताया है।

इससे पहले भाजपा (BJP) नेता देवेंद्र फड़णवीस ने यहां उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटकों से लदी एक कार पाए जाने की घटना की जांच शुक्रवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंपने की मांग की। उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विधानसभा में चर्चा के दौरान यह मांग की। विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि वाहन के मालिक और एक पुलिस अधिकारी के बीच टेलीफोन पर बातचीत हुई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कही ये बात
फड़णवीस ने कहा, ‘स्थानीय पुलिस थाने के र्किमयों और अपराध शाखा के अधिकारियों के बजाय वह पुलिस अधिकारी ही सबसे पहले मौके पर पहुंचे थे।’ उन्होंने दावा किया, ‘वाहन के मालिक ने क्रावफोर्ड मार्केट में एक व्यक्ति से मुलाकात की थी। वह कौन था? वाहन का मालिक ठाणे में रहता है और मौके पर सबसे पहले पहुंचे पुलिस अधिकारी भी ठाणे में ही रहते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह, कई इत्तेफाक संदेह पैदा करते हैं और इसलिए जांच एनआई को सौंपी जानी चाहिए।’गौरतलब है कि पिछले हफ्ते रिलायंस इंटस्ट्रीज के अध्यक्ष अंबानी के आवास एंटीलिया के पास एक एसयूवी खड़ी पाई गई थी, जिसमें जिलेटिन की छड़ें थीं।      

comments

.
.
.
.
.