Sunday, Oct 17, 2021
-->
defense minister expressed happiness on pm modis address djsgnt

PM मोदी के संबोधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जाहिर की खुशी, कही ये बात

  • Updated on 6/7/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि देश में 18 साल से ज्यादा आयुवर्ग के लोगों के टीकाकरण के लिये केंद्र द्वारा मुफ्त कोविड-19 टीका उपलब्ध कराए जाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा से महामारी के खिलाफ लड़ाई में नई ताकत मिली है। सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा से देश के लोगों को काफी राहत मिली है।

ट्वीट कर जाहिर की खुशी
उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 वर्ष से ऊपर के सभी देशवासियों को केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त टीका लगाए जाने की घोषणा करते जनता तो बड़ी राहत और कोरोना वायरस से लड़ने की नयी ताकत दी है। उन्होंने कहा, इस जनकल्याणकारी निर्णय के लिये मैं प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन करता हूं। राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में मोदी ने घोषणा की कि 21 जून से केंद्र सरकार 18 साल से ज्यादा उमर् के सभी देशवासियों को मफ्त टीका देगा।

अखिलेश यादव बोले- लुभावने जुमलों, झूठ की आड़ में भाजपा सरकार ने काट लिए 4 चार साल

पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
हिंदी में सिलसिलेवार किये गए ट्वीट में सिंह ने कहा कि भारत में टीके को लेकर अफवाह फैलाने के कुछ लोगों के प्रयास को मोदी ने पूरी तरह खारिज कर दिया। सिंह ने कहा, भारत में टीके को लेकर सुनियोजित तरीके से अफवाह और आशंका फैलाने के प्रयासों को आज प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में पूरी तरह खारिज करते हुए देशवासियों का टीकाकरण अभियान के प्रति भरोसा बढ़ाया है। मैं इसके लिये उन्हें धन्यवाद देता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.