Thursday, Sep 23, 2021
-->

ट्विटर पर #DU सर्च करने पर छात्रा के उड़े होश, दिखे पोर्न साइट्स के लिंक

  • Updated on 4/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  दिल्ली यूनिवर्सिटी में आजकल एडिमिशन का मेल शुरू हो गया है। छात्र एडमिशन को लेकर जानकारी प्राप्त करने के लिए शल साइट का सहारा ले रहे हैंष लेकिन फिलहाल जिन छात्रों ने भी इसका सहारा लिया वो शर्म से लाल हुए हैं।

ट्विटर पर DU की बर्ड सर्च करने पर टॉप 10 रिजल्ट में पोर्न साइट्स की लिंक और अश्लील तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको देखकर सभी हैरान रह गए हैं। खबर के अनुसार जब डीयू में दाखिले की इच्छुक 21 साल की एक लड़की ने जब ट्विटर पर सर्च किया, तो वह दंग रह गई।

अब मामले पर डियू और ट्विटर अपना अपना बचाव कर रहे हैं। ऐसा कई छात्रों के साथ हुआ है कि जब वह डियू को सर्च कर रहे थे जो पोर्न साइट के लिंक सामेन आए हैं। कुछ छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को इस बारे में मौखिक सूचना दी है, लेकिन देश के जाने-माने इस संस्थान के पास कोई इंटरनेट मॉनिटरिंग सेल ही नहीं है।

 वहीं, इस मामले पर ट्विटर इंडिया का कहना है कि यदि किसी संस्थान के नाम पर ऐसा हो रहा है, तो उसे इसकी शिकायत करनी चाहिेए।

#DU सर्च करने पर कुछ इस तरह की साइट्स सामने आई हैं-
#Delhi University Unseen Scandal
#Exposed Indian Cute Babe from Delhi University
#Sex with marge Delhi University nude girl
#Delhi University nude girl
#delhi university latest sex tubes online games to play for free for adults

इस मामले को उजागर करने वाली आराधना सिंह का कहना है कि इस तरह के मामले छात्रों और उनके अभिभावकों को शर्मसार करते हैं। वहीं, साइबर क्राइम की ओर से कहा गया है कि ये किसी ने जानबूझ के किया है ताकि संस्थान को बदनाम किया जा सके। फिलहाल इसकी जांच शुरू हो गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.