Wednesday, Apr 08, 2020
doctor carelessly operating the thermal gun getting criticized

ये कैसी स्क्रीनिंग, जानिए अलका लांबा ने क्यों डांटा ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को...

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (corona virus) से पूरे हिंदुस्तान को  बचाने का जिम्मा सिर्फ देश के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ (medical staff) के जिम्मे है। लिहाजा उन्हें अक्सर ओवर बर्डन होकर काम करना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों की सेवा में दिन रात तैनात मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई करने के लिए पांच मिनट तक तालियां बजाने को कहा है। मगर ये चिकित्सक महोदय अपनी ड्यूटी के नाम पर सिर्फ मोबाइल पर बतियाते हुए सरकारी रस्म अदायगी कर रहे हैं। इनकी वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए पहले और अब कांग्रेस पार्टी की नेता अलका लांबा ने खरी खोटी सुनाई है।

कोरोना वायरस: यूपी के स्वास्थ्य मंत्री का टेस्ट निगेटिव, आप सांसद ने कहा- 14 दिन दूर रहे मंत्री

अपना ढर्रा सुधारने को तैयार नहीं सरकारी कर्मचारी
कोरोना वायरस का खतरा किसी से छुपा नहीं है। मगर सरकारी डॉक्टर ऐसे मौके पर भी अपना ढर्रा सुधारने के लिए तैयार नहीं हैं। अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए रेलवे स्टेशन पर अपनी ड्यूटी के नाम पर खानापूर्ति करने में लगे चिकित्सक का वीडियो जारी किया। इस वीडीयो में डॉक्टर की ड्यूटी यहां से गुजरने वाले लोगों की स्क्रीनिंग थर्मल गन से करने पर लगाई गई थी। मगर ये सब छोड़कर ये साहब सिर्फ मोबाइल पर बतियाने में लगे हैं।

जनता कर्फ्यू की तैयारी और स्पीकर से घरों में रहने की अपील से Corona के आगे जीत है?

वीडियो ट्वीट करके अलका लांबा ने पिलाई झाड़
इनका वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने ट्विटर पर ही इन्हें झाड़ पिलाई है। वहीं यूजर्स भी इस चिकित्सक को लापरवाही का रवैया छोड़कर अपना काम सलीके से करने की सलाह दे रहे हैं।

कोरोना के चलते मथुरा के बांके बिहारी मंदिर के पट किए गए बंद, मस्जिद भी होंगी बंद

यूजर ने किया कमेंट, ये बैठा मटर छील रहा है क्या?

PM मोदी को पसंद आया कार्तिक का 'कोरोना का पंचनामा', वीडियो शेयर कर कही ये बात

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.