Tuesday, Jun 22, 2021
-->
dulhan bride missing marriage day moga punjab bridegroom sobhnt

पंजाब के मोगा में दुल्हे को छोड़कर भागी दुल्हन, घर में लगा ताला

  • Updated on 1/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) के मोगा जिले से एक अजीबोगरीब खबर आ रही है । यहां एक दुल्हा जब शादी के लिए दुल्हन के घर पहुंचा तो दुल्हन का परिवार वहां से रफूचक्कर हो गया। लड़का लड़की के घर पहुंचा तो लड़की के घर ताला लगा मिला। जिससे दुल्हा और उसके साथ आए बारातियों को गुस्सा आ गया। बताया जा रहा है कि दुल्हन के घर वालों को मोबाइल बंद जा रहा है।   

दिल्ली में किसानों के एक समूह ने तय रुट से जाने से किया मना, बैरिकेड तोड़े अलग रुट से निकले 

दुल्हन के घर ताला लगा मिला
बता दें इस घटना के बाद दूल्हे के परिवार की स्थिति अजब हो गई है। जब दुल्हन के घर ताला लगा मिलने के बाद सभी दुल्हे वालों को मूड खराब हो गया है।  दुल्हे की शिकायत के बाद परिवार वालों की तरफ से एक दिन पहले शगुन दिया गया था। जिसके बाद भी पूरा परिवार गायब हो गया।  घरवालों का कहना है कि जब हम घर गए तो आगे से घर के बाहर ताला लगा मिला। घरवालों ने परिवार वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है।  

राजस्थान: पेट्रोल की कीमत से जनता बेहाल, 100 रुपए के पार पहुंचे दाम

112 पर आया था फोन
बता दें दुल्हे के घरवालों का कहना है कि पुलिस को 112  पर फोन आया था। जिसके बाद  पुलिस दुल्हे के परिवार के पास पहुंची। अब दूल्हें के परिजनों ने  मामला दर्ज करते हुए लड़की वालों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा है कि  इस मामले में कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है।
 

बता दें उत्तरप्रदेश में इससे पहले इस तरह की घटना होती है। अक्सर लोग एक-दूसरे को शादी के समय इस समय की घटना करते रहते हैं। लोग कभी-कभी एक-दूसरे को बेवकूफ बनाते रहते हैं।
 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.