Monday, Jan 30, 2023
-->
election-ticket-sellers-giving-greed-to-rwas-anurag-thakur

चुनावी टिकट बेचने वाले, आरडब्लूए वालों को दे रहे हैं लालच: अनुराग ठाकुर 

  • Updated on 12/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एमसीडी चुनाव में आज विकासपुरी, हरी नगर, मादीपुर, विष्णु गार्डन, राजौरी गार्डन, ख्याला, उत्तम नगर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष जनसभा एंव जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 
        अनुराग ठाकुर ने कहा पहले केजरीवाल को यू-टर्न के लिए जाने जाते थे, अब झूठे वायदे करने, न निभाने, फिर उससे भी ज्यादा ललचाने वाले वायदे करने के लिए जाने जाते हैं। कट्टर भ्रष्टाचार ही आज अरविंद केजरीवाल की पहचान है। भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देकर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को लूटा है और अब एमसीडी चुनाव में झूठे दावों और वादों से लूटने की तैयारी कर रहे हैं। शराब घोटाले में बचने के लिए सिसोदिया 14 फोन इस्तेमाल कर रहे थे, यानी उनको मोदी जी का खौफ  है, इसलिए उससे बचने के रास्ते निकाल रहे हैं। 
       पूरी दिल्ली में स्मॉग टॉवर लगवाने के वादे पर उन्होने कहा, आज पता चला 25 करोड़ की लागत का टॉवर बेकार पड़ा है। चुनाव जीतने के लिए केवल लालच ही नहीं, बल्कि टिकटें भी बेच रहे हैं, हमारे स्टिंग ऑपरेशंस ने दिखा दिया है कि दिल्ली में सीटें बेची गई हैं। जनता वोट देने के लिए तैयार नहीं है तो जनता के नुमाइंदों को कमीशन देकर ठेकेदार बनाने की कोशिश में हैं, आरडब्लूए वालों को लालच दे रहे हैं कि आपको मिनी पार्षद बना देंगे। 
     उन्होने कहा, यूनिवर्सिटी कर्मियों को वेतन नहीं देते आरडब्ल्यूए को पैसे कहां से देंगे। ताहिर खान जैसे लोगों को पार्टी में नेता बनाया, यही लोग हनुमान भक्तों पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे। उन्होने मतदाताओं से वोट देने की अपील करते हुए कहा, भाजपा को जिताना है, भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाना है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.