Saturday, Jul 31, 2021
-->
female doctor corona positive even after taking 2 doses of covaxin anjsnt

Vaccination: कोवैक्सीन की 2 डोज लगने के बाद भी महिला डॉक्टर की Corona रिपोर्ट आई पॉजिटिव

  • Updated on 3/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में वैक्सीनेशन के बीच एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपने पैर पसाने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई ही जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

दिल्ली में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, बंगाल चुनाव को लेकर मंथन

वैक्सीन लगने के बाद भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव
 मध्य प्रदेश के जबलपुर के गांधी मेडिकल कॉलेज की वरिष्ठ महिला डॉक्टर को वैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।महिला डॉक्टर की रिपोर्ट के सामने आने के बाद राज्य समेत पूरे देश में सनसनी मच गई है। पहले से ही लोग वैक्सीन लेने के से डर रहे थे ऐसे में इस तरह का केस सामने आने पर एक बार फिर से लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर डर बैठ सकता है। 

आज से असम, पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय राजनीतिक दौरे पर अमित शाह, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

डॉक्टर का मानना है ये
जब 48 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो अस्पताल में हलचल पैदा हो गई क्योंकि उस महिला ने 16 जनवरी को वैक्सीन की पहली डोज ली थी और फिर 1 मार्च को वैक्सीन की दूसरी डोज ली। उसके बाद जब उसने 10 मार्च को अपनी कोरोना जांच कराई तो वो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इस मामले में पदाधिकारियों का मानना है कि टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद मास्क नहीं पहनने की वजह से ही उनको वैक्सीन की दो डोज के बाद भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

बंगाल पहुंचा आंदोलन की लपटें! टिकेत ने BJP को हराने की अपील की, शुभेंदु को बताया भगोड़ा

देश में कोरोना का कहर
 आपको बता दें कि कोरोना के केस एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बताई गई जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में भारत में संक्रमण के 25,320 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,13,59,048 हुई, वहीं संक्रमण से 161 और लोगों की मौत हो जाने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,58,607 हो गई। 

पढ़ें ये खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.