Friday, Jan 28, 2022
-->
full-moon-good-for-these-three-zodiac-vbgunt

तीन राशियों के लिए पूर्णिमा का दुर्लभ संयोग, चार सौ सालों बाद बन रहा है विशेष योग

  • Updated on 4/8/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। ज्योतिष शास्त्र (astrology) में चंद्रमा को खासा महत्व दिया जाता है। बुधवार को पूर्णिमा का दिन तीन राशियों के लिए अर्ध चंद्रमा (moon) का दुर्लभ संयोग बन रहा है जो इन तीनों राशियों के जातकों के लिए खासी कृपा लेकर आ रहा है।Lockdown में इन खास नियमों का पालन करें कन्या पूजन, पूरे जगत का होगा कल्याण

ज्योतिष की नजर में उपग्रह नहीं ग्रह है चंद्रमा 
हालांकि विज्ञान की नजर में चंद्रमा एक उपग्रह है मगर ज्योतिष में चंद्रमा को भी ग्रह माना जाता है और इसे अंक ज्योतिष और फलित ज्योतिष दोनों में भी काफी असर रखने वाला ग्रह माना जाता है। आज बुधवार को चंद्रमा तीन राशियों में अर्ध चंद्र का योग बना रहा है। एक साथ तीन राशियों में ऐसे योग 444 सालों बाद बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित संजीव शर्मा बताते हैं कि ये योग तीन राशियों के लोगों के लिए मां काली की कृपा का योग ले कर आया है।

इस साल आसानी से मान ली जाएंगी आपकी बातें, बनेंगे मजबूत संबंध

कर्क राशि। इस योग का सबसे ज्यादा फायदा कर्क राशियों वाले जातकों को हो सकता है। इस राशि के लोगों को अपने घर के बड़ों का आशीर्वाद लेना चाहिए। उनके काम बन सकते हैं।

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार भारत को जल्द मिलने वाली है कोरोना से मुक्ति

मेष राशि। इस राशि के लोगों को कोई नया काम शुरु करने में सफलता मिल सकती है। घर और परिवार की स्थिति बेहतर हो सकती है। घर खर्च में कमीं हो जाएगी। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

कोरोना में ज्योतिष की भविष्यवाणी : कब तक बरतें कितनी सावधानी

सिंह राशि। प्रेम संबंधी मामलों में सफलता मिल सकती है। प्रेम मामले आगे बढ़ेंगे। जीवन साथी का बर्ताव मानसिक तनाव को कम करने में सहायक रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.