Monday, Oct 25, 2021
-->
greter noida rohit economy hospital sobhnt

सब्जी बेचता था 8वीं का छात्र, जरा सी टक्कर पर बाइकसवारों ने की डंडे से पिटाई, हुई मौत

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के हल्दौनी के रहने वाले कक्षा आठवीं के छात्र रोहित (Rohit) की सब्जी का ठेला का बाइक से हल्का सा टच होना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ गई। रोहित 15  साल का किशोर था और घर की आर्थिक स्ठिति खराब होने के कारण वह सब्जी की डकेल लगाया करता था। 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार और कंटेनर की टक्कर में जिंदा जले 5 लोग

आरोपियों ने बाइक से लगाई टक्कर
बता दें पुलिस का कहना है कि रोहित के ठेले की हल्की सी टक्कर लगने के बाद आरोपियों की बाइक पर खरोंच आ गई और उन्होंने रोहित के साथ झड़प कर दी। बाद में रोहित ने उन्हें पुलिस बुलाने की धमकी दी तो उस समय वह वहां से चले गए और बाद में उन लोगों ने रोहित को डंडो से पीटा जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया।  

किसान एकता मोर्चा का पेज सोशल मीडिया पर बंद, निशाने पर आया फेसबुक

रोहित की जान चली गई
बता दें देर शाम बाद रोहित के साथ कुछ सब्जी वाले ठेले लेकर घर जा रहे थे। वहां जाकर आरोपी डंडे लेकर आए और रोहित को मारना शुरु कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान रोहित के सिर में चोट लग गई। बता दें यह घटना शुक्रवार देर रात हुई।  

किसान आंदोलन के बीच आढ़तियों पर आयकर छापे, विरोध में बंद रहेंगी दुकानें 

सुबह दम तोड़ दिया
घायल हालात में रोहित को भंगेल में कम्युनिटी सेंटर में ले जाया गया, जहां से फिर उसे सेक्टर 30 स्थित नोएडा जिला अस्पताल भेजा गया। हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.