gujarat ram shah of vadodara invented this new way to avoid challan police also happy

गुजरात में चालान से बचने के लिए लोग इस तरह के अपना रहे हैं तरीके

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  देश में जब से नए ट्रैफिक नियम लागू हुए हैं, तब से ये आम लोगों में हड़कंप मच गया है। चालान इतने भारी-भरकम हैं कि लोग या तो गाड़ियां छोड़ रहे हैं, या नियमों के मुताबिक चलने को मजबूर हो रहे हैं। लोग चालान की भारी-भरकम राशि को देखकर हैरान परेशान हैं। जरा सी चूक पर कब आपके हाथ में 10 से 20 हजार के चालान थमा दिए जाएं, इसका कुछ पता नहीं । इन सब के बीच गुजरात के वडोदरा में रहने वाले एक युवक ने चालान से बचने के लिए एक अलग किस्म का तरीका इजाद किया है।   

Navodayatimes

गुजरात के सरदार सरोवर बांध का जलस्तर चेतावनी स्तर के पार पहुंचा, अलर्ट जारी

वडोदरा के राम शाह का ट्रैफिक पुलिस से बचने का तरीका लोगों को तो खूब पसंद ही रहा हैं साथ में ट्रैफिक पुलिस भी उनके इस जुगाड़ से बहुत खुश है। 

Navodayatimes

आरक्षण के समर्थन में आया RSS, कहा- जब तक समाज में असमानता, तब तक मिले लाभ

राम शाह ने ट्रैफिक पुलिस के रोज-रोज के झंझट से बचने के लिए अपने हेलमेट को ही अपना डिजी लॉकर बना लिया  गाड़ी की आरसी बुक, बीमा की स्लिप, ड्राइविंग लाइसेंस सहित सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स उन्होंने हेलमेट पर ही चिपका लिए हैं। 

Navodayatimes

कश्मीर पर मोदी सरकार को शशि थरूर का साथ, कहा- PAK को नहीं देंगे एक इंच जमीन

अब जब भी उनका सामना ट्रैफिक पुलिस से होता है, तो वे अपना हेलमेट उतार कर सारे जरूरी कागज चंद सेकेंड में दिखा देते हैं इससे उनका और पुलिस का दोनो का समय बच जाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.