Monday, Aug 15, 2022
-->
harsh Goenka business Viral Tweet Corona vaccine sobhnt

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद दूसरी भाषा बोलने लगा शख्स, हर्ष गोयनका ने शेयर की वीडियो

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के बड़े बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर इस तरह एक्टिव रहते हैं कि चर्चा का कारण बन ही जाते हैं। इस बार भी वह सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके एक शख्स बड़े ही मजाकिया अंदाज में चीन की कोविड वैक्सीन को लेकर अपना अनुभव शेयर कर रहा है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।  
 
शामली में हुई महापंचायत को प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, 26 जनवरी की हिंसा का दिया हवाला 

वीडियो में शख्स बता रहे है।
शेयर की गई वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शख्स बता रहा है कि कैसे उसने हाल में कोरोना की चीनी वैक्सीन लगवाई है। वह बताता है कि उसे अभी तक तो इस वैक्सीन के किसी तरह के साइड इफेक्ट नहीं दिखे हैं। इस बीच बात करते हैं, वीडियो में शख्स भी भाषा बदलने लगती है और वह चीनी भाषा जैसी भाषा बोलने लगता है। जिसके बाद लोग इस वीडियो का काफी मजे ले रहे है। लोग इस वीडियो को शेयर करके तरह-तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो इस वजह से तेजी से वायरल हो रहा है।   

किसान आंदोलन सरकार के खिलाफ बना सिरदर्द, चुनावी राज्यों में दिख सकता है बड़ा असर !

 


अब तक 13 हजार लोग देख चुके वीडियो
बता दें इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी तक 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लगातार ढेरों फनी कमेंट्स आ रहे हैं। लोग वीडियो को शेयर करके बार बार मजे ले रहे हैं और तरह तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की वैक्सीन लगवाने से अच्छा है कि परमानेंट  मास्क ही लगा दिया जाए।   

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.