Tuesday, Dec 07, 2021
-->
haryana-manohar-lal-khattar-farmer-protest-pm-narendra-modi-sobhnt

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने की कृषि मंत्री से मुलाकात, किसानों के प्रदर्शन पर हुई बातचीत

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने शनिवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra singh Tomar) से मुलाकात की और नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के बारे में बातचीत की। दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर प्रदर्शन करते हुए किसानों को 24 दिन हो गये हैं।     
अनुराग ने कहा- देश के ज्यादातर किसान मोदी सरकार के साथ, कृषि कानून का मिलेगा लाभ

बीजेपी नेता ने किसानों के प्रदर्शन में लिया भाग
एक दिन पहले ही भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा के रोहतक में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन में भाग लिया। सर छोटू राम मंच के सदस्यों ने धरना का आयोजन किया था। बीरेंद्र सिंह सर छोटू राम के पौत्र हैं। हरियाणा सरकार के एक अधिकारी ने  बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रदर्शन शुरू होने के बाद से दूसरी बार तोमर से उनके आवास पर मुलाकात की है।  

सोनिया के साथ वरिष्ठ नेताओं की बैठक में राहुल की ताजपोशी पर हुई चर्चा, दोबारा बन सकते हैं अध्यक्ष

खट्टर ने केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात
इससे पहले खट्टर ने आठ दिसंबर को केंद्रीय कृषि मंत्री से मुलाकात की थी। सूत्रों के अनुसार समझा जाता है कि दोनों नेताओं ने दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे प्रदर्शन के बारे में बात की और जल्द से जल्द इस मुद्दे का समाधान निकालने के रास्ते पर विचार-विमर्श किया।  

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.