Wednesday, Oct 20, 2021
-->
hathras gangrape uttarpradesh security chandrashekhar azad sobhnt

हाथरस कांड: पीड़ित परिवार छोड़ना चाहता है गांव, मिल रही जान से मारने की धमकियां

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाथरस केस (Hathras Case) में जहां एक तरफ दंगे कराने की बात सामने आ रही है वहीं दूसरी तरफ गैंगरेप कांड की पीड़िता के परिवार ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा है  कि हमारे गांव में कोई भी हमारी मदद नहीं करना चाहता है। इसलिए हम गांव छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। वह कहते हैं कि हमें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। 

20 साल बेमिसालः PM मोदी 2001 में बने थे गुजरात के CM, पढ़ें उपलब्धियां 

किसी ने पानी तक नहीं पूछा
पीड़िता के पिता का कहना है कि हमारे साथ जो हादसा हुआ है उसके बाद किसी ने पानी तक का नहीं पूछा है। हमारी मदद करने के बजाह लोग हमसे दूरिया बना रहे हैं। इसलिए हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा है हम यहां से किसी रिश्तेदार के यहां चले जाएंगे। पिता कहते हैं कि हमें तो आगे चलकर मौत दिखाई दे रही है। हम कहीं भी चले जाएंगे भीख मांगकर खा लेंगे। 

UP: अयोध्या नगर निगम का बढ़ेगा दायरा, विकास के लिए गोंडा- बस्ती के 189 गांव होंगे शामिल

मिल रही हैं धमकियां
पीड़िता के बड़े भाई का कहना है कि मुझे और मेरे छोटे भाई को मारने की धमकी दी जा रही हैं। हमसे कोई भी पूछने नहीं आया कि आप भूखे हो या कैसे हो ? हमसे कोई चाय तक नहीं पूछने आया।

बता दें पीड़िता परिवार की सुरक्षा को देखते हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने परिवार को अपने साथ ले जाने की बात कही थी। उन्होंने योगी सरकार पर इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दे रखी है।
 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.