Thursday, Apr 09, 2020
himesh reshammiya give bollywood break to woman became famous with singer lata song

#Lata के गाने से मशहूर हुई महिला संग #Himesh ने गाया #Song, देखें #ViralVideo

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'मंजिल मिल ही जायेगी भटकते ही सही गुमराह तो वो हैं जो घर से निकले ही नहीं'। हम बात कर रहे हैं उस महिला की जो कुछ समय पहले रेलवे प्लेटफार्म पर लता मंगेशकर का गाना "एक प्यार का नगमा है" गाकर जैसे-तैसे अपनी गुजर-बसर करती थी।

तभी किसी युवक ने उनका गाना रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो लोगों को बहुत पंसद आया। उनका गाना देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। किसी भी दमदार हुनर की सही परख रखने वाले सोशल मीडिया ने उन्हे बॉलीवुड के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया जहां उनका स्वागत तहे दिल से मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने किया है। 

#Pachtaoge: पछताओगे सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने में विक्की को प्यार में धोखा देती दिखीं नोरा

रानू मंडल नाम की इस महिला को बॉलिवुड से ऑफर मिला गया है। रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना ऑफर किया है। उनका इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रानू हिमेश के साथ गाना गा रहीं हैं।

दरअसल ये गाना हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर" का है जिसके बोल हैं "तेरी मेरी कहानी" हिमेश उनकी आवाज में ये गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए हैं। रानू भी इस गाने को गाते हुए अपनी मुस्कराहट रोक नहीं पा रहीं हैं और मुस्कराएं भी क्यों ना एक लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है।

मरजावां' से सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख का पहला लुक हुआ जारी

Image result for Watch viral video of Himesh Reshammiya in Bollywood to a woman singing at the station

रानू जल्द आपको रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में दिखेंगी। इतना ही नहीं रानू सिंगिंग रिएलटी शो में हिमेश के साथ नजर आएंगी।  हिमेश रानू से मिलकर काफी खुश हैं दरअसल जब उनसे इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा- सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझसे कहा कि जब कभी भी तुम अपनी जींदगी में किसी हुनरमंद इंसान से मिलो तो उसे कभी जाने मत देना'।

#Viralvideo: 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियार ऑटो रिक्शा में आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

बुरे वक्त में छोड कर चली गई थी बेटी
जब इंसान पर बुरा वक्त आता है तो सबसे पहले अपने ही साथ छोड देते हैं। ऐसा ही कुछ रानू के साथ हुआ जब उन्हें अपनी बेटी की सबसे ज्यादा जरूरत थी तब बेटी ने उनका दामन छोड दिया।  जैसे-तैस अपनी मधूर अवाज को अपने जीने का साहारा बना रानू ने रेलवे स्टेशन पर गाकर भीख मांगना शुरू किया ये सोचकर की ये वक्त भी गुजर जाएगा और वक्त ने कुछ साल बाद करवट ली और बदल दी रानू की जींदगी अर्श से उठा उन्हें फर्श पर पहुंचा दिया। आज साथ छोडकर कर जा चुकी बेटी भी उनके साथ है जिसे वह भगवान का सबसे बड़ा तोहफा मानती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.