Thursday, Aug 11, 2022
-->
hyderabad-classroom-student-into-a-coma-after-suffering-beating

क्लासरूम में पिटाई के बाद पीड़ित छात्र कोमा में

  • Updated on 10/15/2016

नई दिल्ली (टीम डिजिटल)। स्कूल में छात्र के साथ मारपीट की घटना की खबर वायरल होने के बाद सभी लोग सकते में आ गए थे। हैदराबद के एक निजी स्कूल में हुए मामूली झगड़े में उसके साथ के लड़कों ने ही इस कदर पिटाई कर दी कि पीड़ित छात्र कोमा में चला गया। पुलिस आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बिहार के स्कूल में छात्र की पिटाई, दो भाइयों ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

पीड़ित छात्र विजय वर्धन के साथ हुई ये घटना हैदराबाद के अंबरपेट इलाके की है। पुलिस की सूचना के मुताबिक 11वीं के छात्र विजय की स्कूल में लंच ब्रेक के दौरान तीन छात्रों के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद तीनों आरोपी छात्रों ने विजय की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद से ही छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बिहार में जंगलराज! बिजली मिस्त्री को अगवा कर बदमाशों ने काटी जीभ

पिटाई के बाद सिर पर काफी गहरी चोट लगने के कारण विजय के दिमाग में खून इकट्ठा हो गया जिसकी वजह विजय कोमा में चला गया। 

गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूल के क्लासरूम में 12वीं के एक छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी छात्रों ने पीड़ित को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। वीडियो के वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.