Wednesday, Oct 27, 2021
-->
I am back, Sonu Sood said then Kejriwal said, you are the hero of millions of Indians, Sonu ji

मैं वापस आ गया हूं, सोनू सूद ने कहा तो बोले अरविंद केजरीवाल, आप लाखों भारतियों के हीरो हैं सोनू जी

  • Updated on 9/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेता सोनू सूद और उनके संगठन पर केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के 20 करोड़ कर चोरी का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने सोमवार को कहा कि उनके संगठन का एक-एक रुपया जरूरतमंद और अनमोल जीवन को बचाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है और मैं पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, सोनू जी आप लाखों भारतियों के हीरो हैं, आप और शक्तिशाली बनें। 
       बता दें कि पिछले सप्ताह सोनू सूद के परिसरों और उनसे संबद्ध लोगों के खिलाफ कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार वे पहली बार बोले और कहा कि कुछ खास मेहमानों की खातिरदारी में व्यस्त था इसलिए वे पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, पूरी विनम्रता के साथ मैं वापस आ गया हूं। जीवन को बचाने में आपकी सेवा की खातिर। मेरी यात्रा जारी है। जय ङ्क्षहद। 
     अभिनेता और उनके लखनऊ स्थित बुनियादी ढांचा संगठन पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सीबीडीटी ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने  कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से ऋण के रूप में बेनामी आय अॢजत की। सीबीडीटी ने 'दबंगÓ के अभिनेता पर विदेशी अंशदान विनियमन कानून (एफसीआरए) के तहत नियम के उल्लंघन करने और विदेशों से चंदा लेने का आरोप लगाया। उन्होने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अपनी पूरी ताकत और दिल से देश के लोगों की सेवा में खुद को सर्मिपत करने का संकल्प लिया है।     

comments

.
.
.
.
.