Friday, Jul 23, 2021
-->
icc social media imran khan virat kohli sports sobhnt

ICC के पोल में कोहली से आगे निकले इमरान, जानिए कितना रहा वोट प्रतिशत

  • Updated on 1/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बुधवार को आईसीसी (ICC) ने एक पोल आयोजित किया था। जिसमें पूछा गया कि कफ्तान बनने के बाद किस खिलाड़ी के खेल में ज्यादा सुधार देखा गया था। बुधावार को सोशल मीडिया (Social Media) पर चले इस पोल में इमरान खान (Imran khan) ने बाजी मार ली थी। मगर दूसरे नंबर पर भारतीय कफ्तान विराट कोहली रहे जो लगातार इस पोल में इमरान को टक्कर दे रहे थे। शुरुआत  में इमरान और कोहली के बीच काकी बड़ा अंतर था मगर बाद में दोनों खिलाड़ियों के बीच अंतर बहुत कम रह गया। 

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच हुआ ड्रॉ, अश्विन-हनुमा बने दीवार

सोशल मीडिया पर बना बज़
बता दें सोशल मीडिया पर यह पोल पिछले 24 घण्टे से एक बड़ा बज बना हुआ था। भारत में  यूजर विराट कोहली को बढ़त दिलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करा रहे थे। यूजर विराट कोहली को वोट करने की अपील कर रहे थे। इस पोल में कुल 5.36 लाख वोट  डाले गए थे, जिसमें से 47.3 फीसद इमरान और 46.2 फीसद वोट विराट कोहली को मिले थे। वहीं मात्र 6 फीसद लोगों ने एबी डिविलियर्स को वोट किया था और मात्र 0.5 प्रतिशत लोगों ने मैग  लैनिंग को वोट किया था।

नस्लवाद मामला: भारत ने जाहिर की कड़ी प्रतिक्रिया, ICC ने मांगी रिपोर्ट

किस खिलाड़ी ने किया अच्छा प्रदर्शन
इस पोल में पूछा गया था कि किस खिलाड़ी ने अभी तक ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। इस पोल में भारत के विराट कोहली तो वहीं पाकिस्तान के इमरान खान एक दूसरे को टक्कर दे रहे थे मगर शुरु से ही इमरान इसमें आगे चल रहे थे और अंत में भी उन्हीं को जीत हांसिल हुई थी। भारत में ट्वीटर पर विराट कोहली के लिए अपील की जा रही थी और यह नबंर एक  पर ट्रेंड भी कर रहा था।  मगर इसके बावजूद भी सबसे ज्यादा वोट इमरान खान को ही मिले।  

फिटनेस से जूझ रही है टीम इंडिया, चोटिल खिलाड़ियों में इजाफा

इमरान मार गए बाजी
इस पोल के जरिए आईसीसी ने ऐसे लोगों के बारे में बताया था जिनका खेल कफ्तानी मिलने के बाद और बेहतर होता चला गया था। जिनमें सबसे आगे इमरान खान को वोट मिले थे। वहीं दूसरे नंबर पर विराट कोहली तो वहीं तीसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट की कफ्तान मैग लैंगिग शामिल थे।। 

विराट के घर आई बेटी
हाल में टीम इंडिया के कफ्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को पिता बन गए। पिता बनने के बाद विराट ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने चाहने वालों की इस बात की जानकारी दी। विराट अभी हाल में ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस आए हैं। उन्होंने पत्नी की वजह से पैटरनिटी लीव ली है। वह इंटरनेशनल सीरीज के बाद पहले वनडे में भी भारत  की अगुवाई की थी। बता दें विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। उनकी मुलाकात पहली बार एक एड के शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलना शुरु कर दिया। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 
 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.