Saturday, Mar 23, 2019

BJP सरकार आई तो दिल्ली में सीलिंग का कहर जारी रहेगा: अजय माकन

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल के उम्मीदवार अपने- अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने में जुट गए हैं। हालांकि दिल्ली में अभी किसी भी पार्टी की तरफ से कोई उम्मीदवारी तय नहीं की गई है। इसके बावजूद कई नेता प्रचार करने में जुट गए हैं।

वहीं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान एक ऐसा वादा कर दिया, जिसको लेकर केजरीवाल अक्सर धरना देते रहते है। माकन अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। साथ ही वह तत्परता के साथ लगातार अपने लोकसभा में क्षेत्र सक्रिय हैं।

AAP से अलका लांबा ने मारी Exit, थामा कांग्रेस का हाथ! 

दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में गुरूवार को व्यापारिक संगठनों ने समर्थन एवं संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस आयोजन की खास बात यह थी कि इसमें व्यापारियों की सौ से अधिक संगठनों ने लोकसभा चुनावों के लिए अजय माकन को समर्थन देने का वादा किया।

कार्यक्रम के दौरान माकन ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी अगर सत्ता में आती है तो दिल्ली के व्यापारियों को दस दिन के अंदर सीलिंग से राहत मिल जाएगी। साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि अगर बीजेपी की सरकार फिर से आती है तो दिल्ली में सीलिंग का कहर जारी रहेगा।

शीला के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- BJP और कांग्रेस में पक रही खिचड़ी

वहीं कार्यक्रम में  व्यापारियों ने सीलिंग से हो रही समस्यायों को साझा किया। व्यापारियों ने बाताया कि पिछले कई महीनों से दिल्ली में सीलिंग के चलते व्यापारी परेशान हैं। जिसके चलते दिल्ली के व्यापारियों को आर्थिक नुकसान के साथ- साथ मानसिक प्रताड़ना का भी शिकार होना पड़ता है।

अजय माकन ने व्यापारियों को बाताया कि साल 2006 से 2009 बीच केंद्रीय शहरी विकास मंत्री रहने के दौरान उन्होंने मास्टरप्लान में कई महत्वपूर्ण संशोधन किए थे। जिसके चलते दिल्ली में सीलिंग हो ही नहीं सकती। कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक मुकेश शर्मा भी मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.