Friday, Dec 09, 2022
-->
india-australia-test-match-cricket-shashi-tharoor-sobhnt

शशि थरुर ने ऑस्ट्रेलिया की हार पर लिए इस अंदाज में मजे, ट्वीट किया नया शब्द

  • Updated on 1/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हाल में भारत (India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के  साथ खेली गई बार्डर-गावस्कर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती है। इस सीरीज की जीत की उम्मीद बहुत ही कम लोग कर रहे थे। शुरु में ही बड़े-बड़े खिलाड़ियों के मैदान से बाहर हो जाने के कारण ऑस्ट्रेलिया को  बड़ी उम्मीद थी कि वह स सीरिज को जीत लेगें लेकिन अंत में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद भारत ने इसे जीत लिया। इस जीत के बाद देश के कई बड़े नेताओं ने भारतीय टीम को बधाई दी थी। उन्हीं में से एक थे कांग्रेस सांसद शशि थरुर जिन्होंने अपने अंदाज में न ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लताड़ने के बाद भारतीय टीम की वाहवाही की।    

AUS VS IND 4th Test Day 3: टीम इंडिया 336 रन पर ऑलआउट, जोश हेजलवुड ने झटके पांच विकेट 

ऑस्ट्रेलिया ने मिली करारी हार
बता दें 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया इस इस सीरिज को बड़ी आसानी से जीत सकता है। इसके अलावा मैदान में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने भी भारतीय खिलाड़ियों को भी काफी परेशान किया है। उन्हें भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी की थी। इसका जवाब भारत ने इस तरह से जीत के साथ दिया है। जिसके बाद कई भारतीयों ने ऑस्ट्रेलिया को काफी ट्रोल किया था। भारत की तरफ से इस कड़ी में सांसद शशि थरुर ने भी ट्रोल करते हुए एक शब्द ट्वीट किया था। जिसका मतलब सभी नहीं समझ पा रहे थे।

टी ब्रेक के बाद भारत ने 2 विकेट खोकर बनाए 62 रन 

शशि थरुर ने किया ट्वीट
शशि थरुर ने अपने अंदाज में ट्वीट करते हुए  'वर्ड ऑफ द डे' एपिकैरिकेसी (Epicaricacy) ट्वूीट किया था। जिसका मतलब होता है कि दुर्भाग्य से खुशी प्राप्त करना। उन्होंने इस ट्वीट के साथ ही कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का फोटो भी ट्वीट किया था। इसमें माइकल क्लार्क, रिकी पॉन्टिंग और मार्क वॉ जैसे लोग शामिल थे। जिन्हें शशि थरुर ने ट्रोल किया था। उनके साथ ही कई लोग इसके मजे रहे थे।   

हार्दिक पंड्या पर टूटा दुखों का पहाड़! पिता का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन 

रहाणे ने टीम को अच्छी तरह संभाला
इस मैच की शुरुआत में भारत के कई सीनियर खिलाड़ी बाहर हो गए थे। इसी के साथ टीम के कफ्तान विराट कोहली ने भी अपना बच्चा होने की वजह से छुट्टी ली थी। इसके बाद इस सीरिज की जिम्मेदारी आजिंक्य रहाणे को दी गई। रहाणे ने बाद में इस पूरी सीरिज को बेहतर तरीके से डील किया और भारत को इसमें जीत दिला दी। यह जीत रहाणे और उनकी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुई।

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.