Monday, Jun 21, 2021
-->
indian-army-search-operation-in-jammu-kashmir

जम्मू कश्मीर में सेना ने 24 घंटे के अंदर 9 आतंकी को मार गिराया

  • Updated on 4/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बतपुरा (Batpura) इलाके में सेना ने 9 आतंकियों को मार गिराया है। सेना की यह कार्रवाही रविवार को नियंत्रण रेखा के पास जंगलों में रंगदोरी बहक इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुई थी। बता दें यह घटना तलाशी के पांचवे दिन घटी थी। इस घटना में सेना का 3 जवान भी शहीद हो गया है। 

लॉकडाउन का असर: साफ होकर कल-कल बहने लगी यमुना, शुरू होगा अध्ययन

अब 11 आतंकियों को मार गिराया
बता दें कि जानकारी के अनुसार सेना (Army) की 8 जाट रेजीमेंट (Jaat Regiment) ने सर्च ओपरेशन चला रखा था। यहां का इलाके घने जंगलों वाला था इसलिए यहां आतंकियों को खोजने में काफी परेशानी हो रही है। लेकिन इस बीच सेना की मुठभेड़ कुछ आतंकियों से हो गई जिसमें सेना ने 5 आतंकियो को मार गिराया। बता दे पिछले 24 घण्टे में यह दूसरी मुठभेड़ है। सेना ने 24 घण्टे में 9 आतंकियों को मार गिराया है। 1 जवान भी शहीद हो गया है।

लॉकडाउन खुलने के बाद स्कूल-कॉलेज खुलेंगे या नहीं? HRD मंत्री ने कही ये बात

दो नागरिकों को मार गिराया था
बता दें यह वहीं आतंकी है जिन्होंने बुधवार देर रात गोली मारकर 2 नागरिकों की हत्या कर दी थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों के चलाए गए अभियान में पुलिस के साथ मिलकर इन आतंकियों को मार गिराया। जिल लोगों की हत्या की गई उनके नाम सिराज अहमद गोरसे और गुलाम हसन वागय था। जनकी इन आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की थी।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.