Sunday, Feb 28, 2021
-->
indore lift of former cm kamal nath of mp fell 10 feet below anjsnt

Video : 10 फीट नीचे गिरी MP के पूर्व सीएम कमलनाथ की लिफ्ट, महकमे में मचा हड़कंप

  • Updated on 2/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस पार्टी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath) लिफ्ट में फंस गए और उनकी लिफ्ट अचानक 10 फीट नीचे गिर गई।

क्या है पूरा मामला
रविवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ इंदौर के अस्पताल में में पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल को मिलने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता और सज्जन सिंह वर्मा और जीतू पटवारी भी मौजूद थे। अस्पताल पहुंचने के बाद जब वो लिफ्ट में घुसे तो उनकी लिफ्ट खराब हो गई और वो ऊपर जाने के बजाय 10 फीट नीचे गिर गई।

Puducherry Crises: गिरी कांग्रेस की सरकार, बहुमत नहीं साबित कर पाए नारायण सामी

अस्पताल में मची हलचल
लिफ्ट को नीचे गिरता देखकर कमनाथ की सुरक्षा में तैनात जवान जल्दी से नीचे की तरफ भागे। आनन- फानन में  लिफ्ट इंजीनियर को बुलाया गया और फिर लिफ्ट का दरवाजा तोड़कर उन्हे बाहर निकाला गया। पूर्व सीएम कमलनाथ के लिफ्ट में फंसे होने की इस खबर से पूरे इंदौर में हचलन मच गई हालांकि कभी को भी किसी भी तरह की चोट नहीं आई है।

सीएम ने की कमलनाथ से बात
लिफ्ट के नीचे गिरने की खबर जब मुख्यमंत्री के सीएम  शिवराज सिंह चौहान को पता चली तो उन्होंने भी कमलनाथ समेत सभी नेताओं का हालचाल जानने के लिए पर्व सीएम को फोन किया।इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  इंदौर के निजी अस्पताल में लिफ्ट में सवार हुए पूर्व सीएम कमलनाथ जी और अन्य साथियों को गिरने की सूचना मिली। जिसके बाद मैंने फोन करके उनका हालचान जाना। ईश्वर की कृपा रही कि सभी सकुशल हैं। इंदौर कलेक्टर को इस दुर्घटना के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

BKU नेता जोगिंदर सिंह का बड़ा बयान, 26 जनवरी की हिंसा को बताया पूर्वनियोजित

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा ये
कांग्रेस के प्रवक्ता ने इस मामले में सरकार को घेरते हए कहा कि लिफ्ट के गिर जाने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पूर्व सीएम की सुरक्षा में ये बड़ी लापरवाही है कि उनकी लिफ्ट 10 फीट नीचे गिर गई। लिफ्ट को 10 से 15 मिनट बाद बड़ी मुश्किल से खोला गया।

पढ़ें  बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.