Sunday, Dec 15, 2019
jairam-thakur-says-himachal-is-now-without-congress

CM चुने गए जयराम ठाकुर ने कहा- 'कांग्रेस मुक्त हिमाचल' का सपना पूरा

  • Updated on 12/24/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के रूप में जयराम ठाकुर को चुना है। आज शिमला में विधायक दल की बैठक के बाद केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर ने विधायक दल के नेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा की।

जयराम ठाकुर मंडी से हैं। अपने नाम के ऐलान के बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहां पार्टी केंद्रीय नेतृत्व का शुक्रिया किया, वहीं वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल, जेपी नड्डा और शांता कुमार का भी अभिनंदन किया।

हिमाचल में BJP का दांव: CM पद जयराम ठाकुर के नाम, 27 को लेंगे शपथ

सीएम चुने जाने के बाद अपने पहले भाषण में ही जयराम ने मोदी-शाह के मिशन कांग्रेस मुक्त भारत का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर भारत में हिमाचल ऐसा प्रदेश रह गया था जहां हम सभी बीजेपी की सरकार का इंतजार कर रहे थे और अब ये प्रदेश भी कांग्रेस मुक्त हो गया है।

धूमल, नड्डा और शांता कुमार को विशेष धन्यवाद देते हुए सिराज सीट से पांचवीं बार विधायक जयराम ने कहा कि जीत में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अहम भूमिका निभाई है।

सीएम के नाम की घोषणा के साथ ही शपथ ग्रहण समारोह का भी ऐलान कर दिया गया है। जयराम ठाकुर अपने मंत्रिमंडल के साथ 27 दिसंबर को शपथ लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.