Sunday, Jun 13, 2021
-->
jammu kashmir farukh abdullah mamta banerjee fake call h d deve gowda sobhnt

फारुख अब्दुल्ला को आया फेक कॉल, ममता के लिए काम करने पर 50 लाख का ऑफर

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में इस पश्चिम बंगाल (West Bengal) के साथ-साथ पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, बंगाल में ममता बनर्जी (Mamta Banejee) और बीजपी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ऐसे में जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनक कांफ्रेस के चीफ फारुख अब्दुल्ला (Farukh abdullah) ने बताया है कि उनको एक फेक कॉल आया था। उसमें एक शख्स खुद को झारखण्ड का मुख्यमंत्री बताते हुए उनसे कह रहा था कि अगर वह बंगाल में ममता बनर्जी के लिए काम करेंगे तो उन्हें 50 लाख रुपए दिए जाएंगे। 

प.बंगाल: PM मोदी की हुंकार से मचा तहलका, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक Tweet

फारुख को आई फेक कॉल 
बता दें फारुख ने इसके अलावा यह भी बताया कि जब मैने एक झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के सांसद को फोन लगाकर इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने मुझे बताया कि यह फेक कॉल हैं। ऐसी कॉल देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगोडा को भी आ चुकी हैं। वह कहते हैं कि वें हमें एक-दूसरे के खिलाफ गड्डे खोदने के लिए किसी भी साधन का प्रयोग कर रहे हैं। ताकि हमको तोड़ा जा सके। हमें इससे बचना है।  

आज से शुरु होगा दिल्ली सरकार का बजट सत्र, उप-राज्यपाल अनिल बैजल देंगे अभिभाषण

 

फारुख ने बताया साजिश
बता दें फारुख अब्दुल्ला से पूर्व इसी प्रकार का फोन देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगोड़ा को भी आ चुका है। किसी ने उनको भी ममता बनर्जी के लिए काम करने के लिए पैसे का ऑफर देने की बात कही थी। फारुख ने इसे एक साजिश की तरह बताया है। उन्होंने कहा है कि वे लोग हमारे खिलाफ हर तरह की साजिश कर रहे हैं। 

भाजपा में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती ने दिखाए तेवर, बोले- मैं एक कोबरा हूं...

कैप्टन की पोती की शादी की वीडियो वायरल
बता दें हाल में फारुख अब्दुल्ला जब चर्चा में आ गए तो जब वह पंजाब जाकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में नाचते दिखे। इस शादी में कैप्टन अमरिंदर के साथ फारुख अब्दुल्लाह नाच रहे थे। दोनों के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे थे और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 



ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.