Saturday, Jul 24, 2021
-->
jammu kashmir ladakh congress rahul gandhi jamyang tsering namgyal sobhnt

BJP सांसद का राहुल गांधी पर तंज, बोले- लद्दाख वाले भी सुनना चाहते हैं चुटकले

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लद्दाख के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। उन्होंने लद्दाख (Ladakh) में वोटिंग को लेकर कहा है कि वह कांग्रेस (Congress) के लोगों से अनुरोध कर रहे हैं कि वह भी लद्दाख आएं और हमारे लोगों को भी चुटकले सुनाएं।  

Dr. reddys पर हुआ साइबर अटैक! रुसी टीके का भारत में कर रहे हैं ट्रायल

सेरिंग नामग्याल ने भी वोट डाला
सेरिंग नामग्याल ने कहा है कि लद्दाख में स्वायत्तशासी विकास परिषद के लिए मतदान हो रहे हैं। इसमें सेरिंग नामग्याल ने भी वोट डाला है। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मेरा कांग्रेस पार्टी से अनुरोध है कि उन्हें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लद्दाख लेकर आना चाहिए। हमारे लोग चुटकले सुनते और उनसे कुछ सीख लेते। अफसोस की बात है कि वह नहीं आए।

‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प से ‘सोनार बांग्ला’ के संकल्प को पूरा करना है- PM मोदी

कांग्रेस ने लद्दाख के लिए कुछ नहीं किया
बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी लद्दाख लेकर आना चाहिए था। वह कहते हैं कि कांग्रेस ने लद्दाख को कभी यूनियन टेरिटरी नहीं बनाया। वह कहते हैं कि अब हम सोनिया, गुलाम नबी आजाद को सुनना चाहते हैं। 

जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कांग्रेस पर भड़कते हुए कहते हैं कि बीजेपी ने लद्दाख के लोगों को संदेश दिया है कि वह लद्दाख के साथ हैं। हमारे लोगों ने केवल लद्दाख को घूमा नहीं है बल्कि लोगों का हाल जाना है। उनके लिए काम किया है कांग्रेस चाहती है कि उनका कोई मंत्री लद्दाख नहीं आए। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.