Sunday, Jun 13, 2021
-->
jammu kashmir shrinagar encounter terrorist hizbul miujahidin sobhnt

श्रीनगर में मुठभेड़ के दौरान हिजबुल का टॉप कमांडर सैफुल्लाह मारा गया

  • Updated on 11/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में श्रीनगर के बाहरी हिस्से में रविवार को एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी कमांडर सैफुल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यहां पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया था।      

निकिता मर्डर केस: लोगों का फूटा गुस्सा,दिल्ली आगरा हाईवे किया जाम

सेना देगी विवरण
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल इलाके में तलाशी ले रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनपर गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि एक आतंकवादी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं मुठभेड़ अब भी चल रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल के पास कुछ युवक जमा हो गए थे और सुरक्षा बलों पर पथराव करने लगे थे। अधिकारी ने बताया कि अधिक विवरण की प्रतीक्षा है। 

अरुणाचल प्रदेश और लद्दाख में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता 

हाल में 3 बीजेपी नेताओं को मारा गया
बता दें हाल में सैफुल्लाह ने बीजेपी ने 3 नेताओं को मारा था। जिसके बाद 24 घंटे में ही कार्यवाही करके मार दिया गया।सैफुल्ला को इसी साल हिजबुल ने अपना चीफ बनाया था। हिजबुल ने सैफुल्ला को रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद चीफ कमांडर बनाया था. रंगरेत में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है ।

 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-


 

 

 

comments

.
.
.
.
.