Saturday, Dec 03, 2022
-->
kangana-ranaut-illegal-construction-bmc-priyanka-gandhi-vadra-sobhnt

मुंबई में कंगना का दफ्तर टूटते ही, शिमला में प्रियंका गांधी के बंगला तोड़ने की उठी मांग

  • Updated on 9/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच चल रही जंग में बीएमसी (BMC) ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए मुंबई में कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को यह कहते हुए गिरा दिया है। कि यह अवैध रुप से बना है। हिमाचल की बेटी के साथ हो रहे दुव्यवहार को देखते हुए हिमाचल ने लोगों ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाना शुरु कर दिया है। वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) के हिमाचल स्थित बंगले को गिराने की मांग कर रहे हैं। 

पटना AIIMS में कोरोना वैक्सीन ट्रायल का पहला चरण रहा सफल, नहीं हुआ कोई साइड इफेक्ट्स

प्रियंका के बंगले को गिराने की हुई मांग
एक यूजर ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बंगले को अवैध बताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को टैग करते लिखा है कि इसे भी तोड़ा जाए। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि शिमला में प्रियंका गांधी ने शानदार घर बनाया है मुझे नहीं मालूम उन्हें यहां यह जमीन कैसे मिली है।  

NEET परीक्षा टालने वाली नई याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज, तय समय पर होगी परीक्षा

पहले भी हुआ विवाद
बता दें प्रियंका का यह बंगला इससे पहले भी चर्चा का विषय बन चुका है। इस बंगले के लिए प्रियंका ने जमीन 47  लाख रुपए बीमा  में खरीदी थी। जबकि उस समय इसकी कीमत 1 करोड़ रुपए बीघा थी। इसके अलावा गांधी की इस बंगले की पॉवर ऑफ अटार्नी हिमाचल में कांग्रेस नेता केहर सिंह खाची के नाम है। तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर आरोप लगे थे कि प्रियंका को यह बंगला देने के लिए लैंड रिफार्म्स एक्ट में बदलाव किया गया था। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.