Thursday, Jan 20, 2022
-->
kapil and shraddha urge people to sign petition for the justice of dead elephant sosnnt

गर्भवती हथिनी की मौत पर श्रद्धा और कपिल शर्मा ने लोगों से साइन करवाई यह याचिका

  • Updated on 6/4/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ये तो साबित हो चुका है कि इंसान, इंसान के योनियों में भी पैदा होकर जानकारों जैसा बर्ताव कर सकता है। जी हां, इस दुनिया में जानवरों के प्रति लोगों की इंसानियत खत्म होती जा रही है।

केरल के एक खबर ने पूरे देश को झंझोर का रख दिया है। हाल ही में केरल (Kerala) के कुछ लोगों ने एक गर्ववती हथिनी को बेहरमी से मार दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो (video) आग की तरह फैल रहा है।

जमकर बरसा लोगों का गुस्सा
दरसअल, हत्यारों ने उस गर्भवती हथिनी (pregnant elephant death) को विस्फोटक से भरा अनानास खाने को दिया था जिस वजह से उसकी मौत हो गई। ऐसे में इस दुष्कर्म की वजह से लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। सभी केरल सरकार से हथिनी के मौत के लिए इंसाफ मांग रहे हैं। 

वहीं बॉलीवुड सितारों का भी गुस्सा फूट-फूट का सामने आया है। इस बीच अब कई बड़े स्टार्स ने आगे आकर इसके लिए एक मुहिम भी छेड़ दी है। 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हथनी को न्याय दिलवाने के लिए ट्विटर पर पांच लाख लोगों से एक याचिका को साइन करने की अपील की है। जिसके बाद लगातार लोग इस याचिका पर साइन कर रहे हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.